नताशा से हार्दिक पंड्या ने पूछा इतना चमक कैसे रही हो? मिला ये जवाब 1

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इन दिनों अपने घर में अपनी प्रैग्नेंट मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ समय गुजार रहे हैं। हार्दिक पंड्या ने इसी साल की पहली तारीख को सर्बिया मूल की मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई रचाई।

हार्दिक पंड्या प्रैग्नेंट मंगेतर नताशा के साथ बिता रहे हैं अपना समय

सगाई के बाद पिछले ही महीनें हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के प्रैग्नेंट होनी की तस्वीर को शेयर किया जिसके बाद दुनिया को पता चला कि हार्दिक जल्द ही अब पिता बनने वाले हैं।

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या अपनी प्रैग्नेंट मंगेतर नताशा स्टेनकोविक का पूरा ध्यान दे रहे हैं जिसमें वो उनके साथ काफी समय बिता रहे हैं। हार्दिक पंड्या इसके साथ ही मंगेतर नताशा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरों को भी शेयर कर रहे हैं।

हार्दिक पंड्या ने नताशा से पूछा, तुम्हारे चेहरे की चमक कहां से आयी

इसी तरह से हाल ही में नताशा स्टेनकोविक के साथ एक बहुत ही रोमांटिक तस्वीर को उन्होंने शेयर किया है इस तस्वीर में वो कार में नजर आ रहे हैं और इसी तस्वीर से हार्दिक पंड्या ने नताशा को एक बड़ा ही अजीब सवाल पूछा। जिसका नताशा ने भी बड़े अच्छे अंदाज में जवाब दिया।

हार्दिक पंड्या ने नताशा के साथ ही तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि बेब्स तुम्हारे चेहरे पर ये चमक कहां से ला रही हो। इसके बाद नताशा भी उसी अंदाज में अपने प्रैग्नेंट होने का संकेत देते हुए एक नन्हें बच्चे का इमोजी बनाया तो साथ ही आगे लिखा कि आपका प्यार और ख्याल है।

पिछले कई महीनों से दोनों कर रहे थे एक-दूसरे को डेट

अब बात करते हैं हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की प्रेम कहानी की तो ये दोनों ही पिछले कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इसी बीच अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी जिसके बाद हार्दिक पंड्या ने रिलेशनशीप को पब्लिक कर दिया।

हार्दिक पांड्या

इसके बाद इस जोड़ी ने 1 जनवरी 2020 को एक-दूसरे से सगाई कर ली। इसके बाद तो दोनों एक-दूसरे के साथ ही रहने लगे। बडोदरा में स्थित अपने घर पर हार्दिक और नताशा एक साथ रहते हैं और इसी बीच पिछले ही महीनें नताशा के प्रैग्नेंट होने की खबर आयी।