हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के लिए मांगे वोट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के लिए लोगों से की ये अपील 

हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के लिए लोगों से की ये अपील

भारतीय टीम के उभरते हुए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने शानदार ऑलराउंड खेल व अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है. एक तरफ जहां हार्दिक पांड्या मैदान में भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी व बल्लेबाजी से जीत दिला रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ हार्दिक का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रीयों के साथ जोड़ा जा रहा है.

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है नाम 

हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के लिए लोगों से की ये अपील 1

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम पिछले कुछ महीनों में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. हार्दिक पांड्या का नाम परिणिति चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, दिशा पाटनी, किनिता कदिकिया पटेल, एली अवराम और ईशा गुप्ता जैसी अभिनेत्रियों के जोड़ा जा चुका है. 

फिलहाल नताशा स्टानकोविक से हैं अफेयर की खबर

हार्दिक पंड्या

फिलहाल भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के अफेयर की खबर नताशा स्टानकोविक से है. हार्दिक ने नताशा की मुलाकात अपने परिवार से भी कराई थी. मुंबई के बांद्रा में एक पार्टी में दोनों मौजूद थे और इसी में पांड्या का परिवार भी आया हुआ था. हार्दिक को नताशा को लेकर काफी गंभीर बताया जा रहा है.

हार्दिक पांड्या के जन्मदिन पर नताशा स्टानकोविक ने अपनी और हार्दिक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी थी. साथ में दोनों की कई तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है.

हार्दिक ने नताशा स्टानकोविक के लिए मांगे वोट

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टानकोविक के लिए वोट मांगे हैं. दरअसल, नताशा इनदिनों स्टार प्लस के शो नच बलिये में प्रतिभाग कर रही है. हार्दिक ने उन्हें जीताने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और लोगो से उन्हें ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की है.

कुछ दिन पहले ही खबर आई है, कि नताशा के साथ अपने रिश्तों को लेकर हार्दिक काफी सीरियस है और वह जल्द ही उनसे शादी कर सकते हैं.

हार्दिक पांड्या ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के लिए लोगों से की ये अपील 2

Related posts