मुंबई में भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान नेट्स पर पहुंचे हार्दिक पांड्या

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मुंबई में भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान नेट्स पर पहुंचे हार्दिक पांड्या 

मुंबई में भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान नेट्स पर पहुंचे हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी तक फिटनेस हासिल नहीं कर पाए हैं। पीठ की परेशानी के बाद उन्होंने सर्जरी कराई थी। उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली थी लेकिन न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज से पहले फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। इसके बाद उनकी जगह विजय शंकर को न्यूजीलैंड जाने का मौका मिल गया।

भारतीय टीम के साथ दिखे

मुंबई में भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान नेट्स पर पहुंचे हार्दिक पांड्या 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारतीय टीम वहां अभ्यास कर रही है। हार्दिक पांड्या टीम के अभ्यास सत्र के दौरान वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे।

उन्हें वहां भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण के साथ देखा गया। इसके साथ ही उन्होंने वहां गेंदबाजी भी की। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

वनडे-टेस्ट में मिल सकती है जगह

हार्दिक पांड्या

न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की वनडे और टेस्ट टीम की घोषणा नहीं हुई है। इस टीम में हार्दिक पांड्या को शामिल किया जा सकता है। उनके पास उनसे पहले फिटनेस साबित करने का मौका होने वाला है।

भारत को वहां 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। यह टेस्ट सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के अंतर्गत होने वाली है। हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए अंतिम टेस्ट मैच 2018 में इंग्लैंड दौरे पर खेला था।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुश्किल सीरीज

मुंबई में भारतीय टीम के अभ्यास के दौरान नेट्स पर पहुंचे हार्दिक पांड्या 2

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए तैयार है। दोनों टीमों के बीच यह सीरीज कांटे की टक्कर वाली होने वाली है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली वनडे सीरीज में अपने घर में ही हार का सामना करना पड़ा था।

हार्दिक पांड्या ने विश्व कप 2019 के बाद कोई वनडे मुकाबला भी नहीं खेला है। उन्होंने विश्व कप के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेला था और उसके बाद पीठ में परेशानी की वजह से टीम से बाहर हो गए थे।

Related posts