हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में जल्द वापसी के दिए संकेत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम में वापसी पर हार्दिक पंड्या ने कही ये बात 

भारतीय टीम में वापसी पर हार्दिक पंड्या ने कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरी तरह फिट होकर लौटने की कोशिश में चल रहे पांड्या अपनी चोट पर काम कर रहे हैं. उन्होंने लंदन में अपनी सर्जरी कराई है और उसके बाद से ही वो रिहैब से गुजर रहे हैं.

हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम में जल्द वापसी के दिए संकेत

भारतीय टीम में वापसी पर हार्दिक पंड्या ने कही ये बात 1

दरअसल, पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वे नेट्स में बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. इसके अलावा वे अपनी फिटनेस को हासिल करने के लिए जिम में भी पसीना बहा रहे हैं.

हालांकि लोअर बैक की सर्जरी के कारण हार्दिक बांग्लादेश के खिलाफ हुए टेस्ट और टी20 सीरीज में भी खेल पाए. इसके अलावा हार्दिक वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि हार्दिक अगले साल श्रीलंका के खिलाफ टीम में वापसी कर सकते हैं.

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

आपको बता दें कि इससे पहले 2018 एशिया कप के बाद से पांड्या पीछे के निचले हिस्से में चोट से जूझ रहे हैं. जिसके कारण वो कई बार टीम से बाहर हुए हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने उसकी इंग्लैंड में जाकर सर्जरी कराई थी. उसकी बाद से वो अपना फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे है.

इस विडियो को पोस्ट करते हुए हार्दिक पंड्या ने लिखा

“जल्द ही मैं आपके पास आपके टेलीवीजन पर आ रहा हूँ”

View this post on Instagram

Coming soon, near you 😉📺🇮🇳🏏

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या का जल्द भारतीय टीम में वापसी करना है बेहद जरूरी

भारतीय टीम में वापसी पर हार्दिक पंड्या ने कही ये बात 2

हार्दिक का जल्द टीम में वापसी करना बहुत आवश्यक है क्योंकि भारत को अगले साल जनवरी से मार्च तक न्यूजीलैंड का दौरा करना है. इस दौरे पर उसे पांच टी20 मैच, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलना है. दोरे की शुरुआत 24 जनवरी को टी20 सीरीज से होगी. इस सीरीज के बाद 5 फरवरी से वनडे सीरीज खेली जएगी इसके बाद 21 फरवरी से टेस्ट सीरीज शुरू होगी.

इस सीरीज में हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए बहुत उपयोगी खिलाड़ी साबित हो सकते हैं. भारत के सभी फैन्स भारतीय टीम में हार्दिक की जल्द वापसी के लिए दुआएं कर रहें हैं.

Related posts