140 की गति से कराता गेंद..... लगाता लंबे-लंबे छक्के, भारत को मिला हार्दिक पांड्या का बैकअप 1

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी टी-20 वर्ल्डकप (T20 WC 2022) में टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। दरअसल हार्दिक पांड्या की सबसे बड़ी समस्या उनकी फिटनेस है। जहां उन्होंने आईपीएल 2022 में काफी समय बाद दमदार वापसी कर अपनी शानदार फॉर्म का नजारा पेश किया।

लेकिन बीसीसीआई उनकी फिटनेस को देखते हुए एक बैकअप तैयार कर रहा है। बता दें भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज 22 सितंबर से खेली जाएगी। इस सीरीज में एक युवा खिलाड़ी को मौका दिया गया है, ऐसा कहा जा रहा है कि पांड्या (Hardik Pandya) का बैकअप बनने के लिए इस खिलाड़ी पर संजू सैमसन दांव लगा सकते है।

Hardik Pandya का बैकअप बनने के लिए तैयार है ये युवा खिलाड़ी

Hardik Pandya का बैकअप बनने के लिए तैयार है ये युवा खिलाड़ी
Hardik Pandya का बैकअप बनने के लिए तैयार है ये युवा खिलाड़ी

दरअसल भारत-ए और न्यूजीलैंड-ए के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज 22 सिंतबर से खेली जाने वाली है। जिसमें टीम इंडिया राज अंगद (Raj Angad Bawa) बावा मीडियम पेस बॉलिंग के अलावा मिडिल ऑर्डर के शानदार बल्लेबाज, को भी शामिल किया है। बता दें ये खिलाड़ी और कोई नहीं अंडर-19 विश्व कप जीतने वाले भारतीय टीम के अहम हिस्सा थे। इसके अलावा वे चंडीगढ़ के लिए केवल दो रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं।

दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि बीसीसीआई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बैक-अप तौर पर राज अंगद बावा को तैयार करना चाहती है। बता दें पांड्या अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने रहे है, हालांकि आईपीएल 2022 के बाद से हार्दिक फिट तो है, लेकिन भविष्य में किसी भी तरह की अनहोनी के चलते अब भारतीय चयनकर्ता अब राज अंगद बावा को आजमाना चाहते हैं।

राज अंगद का ऐसा रहा प्रदर्शन

140 की गति से कराता गेंद..... लगाता लंबे-लंबे छक्के, भारत को मिला हार्दिक पांड्या का बैकअप 2

बता दें राज अंगद एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वे बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाजी भी करते हैं। वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने 4 विकेट हासिल किए थे। वहीं दूसरे मैच में आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने 42 रन की पारी खेली थी। तीसरे मैच में युगांडा के खिलाफ उन्होंने 14 चौके और 8 छक्कों की मदद से महज 108 गेंद पर 162 रन बना डाले। बता दें राज अगंद 140 की गति से गेंदबाजी करने में माहिर है और लंबे-लंबे छक्के भी लगाते है , ऐसे में उन्हें हार्दिक पांड्या का बैकअप के तौर पर माना जा रहा है।