सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम में लौटे, बुमराह ने उड़ाया मजाक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम में लौटे, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया मजाक 

सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम में लौटे, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया मजाक

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के पीठ में पिछले साल एशिया कप में चोट आई थी। उसके बाद से वह उससे जूझ रहे थे। इसी वजह से फरवरी-मार्च में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद उनके पीठ की परेशानी फिर शुरू हो गयी। अक्टूबर की शुरुआत में यूके में अपने पीठ के निचले भाग की सर्जरी करवाई है। 

जिम में लौटे हार्दिक

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने सर्जरी के करीब 40 दिनों के पास जिम शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी।1 मिनट 55 सेकेंड के इस वीडियो में वह पीठ को बेहतर करने के लिए मेहनत करते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा

“पिलेट्स मेरे फिर होने में मेरी मदद करने के लिए हैं। पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर होने के लिए, जो कुछ भी मैं कर सकता हूं, वह कर रहा हूं । आपकी सभी का उत्साहवर्धक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

बुमराह ने उड़ाया मजाक

सर्जरी के बाद पहली बार हार्दिक पांड्या जिम में लौटे, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाया मजाक 1

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोट से जूझे रहे हैं और मैदान से बाहर हैं। उन्होंने भारतीय टीम और आईपीएल में अपने साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को ट्रोल कर दिया। इस वीडियो में आ रहे आवाज के बारे में बुमराह ने लिखा

“सर आप प्रेशर कुकर की तरह आवाज कर रहे हैं।”

दोनों खिलाड़ी रिटेन

हार्दिक पांड्या

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 से पहले अपने रिटेन और रिलीज किये खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी। इसमें उन्होंने हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को रिटेन किया है। बुमराह 2013 और हार्दिक 2015 से टीम का हिस्सा हैं।

मुंबई ने टूर्नामेंट के पिछले सीजन को अपने नाम किया था और इसमें दोनों का अहम योगदान था। आईपीएल 2018 से पहले मुंबई के पास तीन ही खिलाड़ी रिटेन करने का विकल्प था। कप्तान रोहित शर्मा का अलावा फ्रेंचाइजी ने हार्दिक और बुमराह को ही रिटेन किया था।

Related posts