स्टाइल के मामले में विराट और धोनी से भी आगे निकले हार्दिक पंड्या, खरीदी सबसे महंगी लग्जरी कार

dibyanshu / 19 April 2018

भारतीय टीम और मुंबई इंडियन्स के तूफानी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को लग्जरी कारों का शौक है. उनके गैराज में कई शानदार गाडियां हैं. अब उन्होंने एक और लग्जरी कार ली है. हार्दिक पहले ही मैच में चेन्नई के खिलाफ बैटिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. फ़िलहाल वह ठीक हैं, और पिछले मैच में उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ छोटी मगर जबरदस्त पारी खेली थी.

हार्दिक ने पिछले मैच में पांच गेंदों पर 17 रन बनाए थे. जिससे मुंबई इंडियन्स की टीम 213 रनों का एक विशाल लक्ष्य विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सामने रख पायी थी. जब हार्दिक बैटिंग करने आए तो एक गेंद उनके बैट से क्रॉस होती हुई विकेट कीपर के पास चली गई. जिस पर अपील हुई और फैसला थर्ड अंपायर के पास गया, और थर्ड अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया. जिसके बाद विराट कोहली अंपायर से नाखुश नज़र आए. इसके बाद ही हार्दिक ने ताबड़तोड़ दो छक्के और एक चौका लगाया. जिससे टीम का स्कोर 200 के पार चला गया, और इस मैच में मुंबई को 46 रनों की एक बड़ी जीत मिली.

इस मैच की जीत के बाद पांड्या लग्जरी कार खरीदते हुए नज़र आए हैं. वह ऑडी कार के पहले से शौक़ीन रहे हैं. अब उन्होंने ऑडी के लेटेस्ट एडीशन ऑडी-ए-6 को लेकर अपने गैराज में शामिल कर लिया है. इस लग्जरी कार को खरीदते हुए उनकी कुछ तस्वीरे भी सामने आई हैं. जिसमें वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

भारत में ऑडी के हेड रहील अंसारी ने हार्दिक को ऑडी-ए-6 की चाबी सौंपी.

इस लग्जरी कार की कीमत भारत में इस समय लगभग 70 लाख रुपए के करीब हैं. हार्दिक ने 2015 में पहला आईपीएल मुंबई इंडियन्स की टीम से खेला था. तब से वह मुंबई के लिए खेल रहे हैं. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद उनका चयन भारतीय टीम में भी हुआ.

 

Related Topics