Hardik Pandya के लिए आया एक गुड न्यूज, किस्मत के साथ-साथ बदल सकता है क्रिकेट करियर 1

Hardik Pandya काफी दिनों से आउट ऑफ चल रहे हैं, यहां तक कि वह अभी चोट की वजह से टीम से भी बाहर हैं। ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि Hardik Pandya का कुछ दिनों से बुरा वक्त चल रहा हैं। लेकिन एक न्यूज ने Hardik Pandya के सभी बूरे समय को भूलने पर मजबूर कर दिया हैं। आप सोच रहे होगें कि ऐसी क्या न्यूज है जिससे Hardik Pandya अपने सभी बूरे वक्त को भूलने वाले हैं। तो चलिए जानते है।

Hardik Pandya के लिए आया गुड न्यूज

हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya अभी कुछ दिनों से इंजरी से जूझ रहें हैं, यहीं नहीं वह आउट ऑफ फॉर्म भी चल रहें हैं। लेकिन एक ऐसी न्यूज जो Hardik Pandya के क्रिकेट करियर को बदल सकती हैं। दरअसल IPL में डेब्यू करने जा रही नई टीम अहमदाबाद ने Hardik Pandya की तरफ संकेत करते हुए कहा है कि वह टीम के कप्तान बन सकते हैं।

यदि यह रिपोर्ट सच साबित होती है तो पहली बार IPL में ऐसा होगा कि Hardik Pandya मुंबई के अलावा किसी और टीम के लिए खेलेगें। यदि Hardik Pandya ने एक कप्तान के रूप में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आगे कई इंटरनैश्नल मैच में भी Hardik Pandya को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है।

Hardik Pandya का अबतक का IPL करियर

Hardik Pandya के लिए आया एक गुड न्यूज, किस्मत के साथ-साथ बदल सकता है क्रिकेट करियर 2

Hardik Pandya IPL में Mumbai Indians के तरफ से खेलते हैं। इन्हें एक धाकड़ बल्लेबाज के रूप में भी माना जाता हैं। मुम्बई के तरफ से खेलते हुए Hardik Pandya ने बेहद अहम भूमिकायें भी निभाई हैं। Hardik Pandya मुम्बई के तरफ से 92 मैच खेलकर 1476 रन बनाये हैं और साथ ही साथ 42 विकेट भी अपने नाम की हैं।

पहली बार दूसरे फ्रेंचाइजी की तरफ से खेलेंगे पंड्या

Hardik Pandya अगर इस बार अहमदाबाद की तरफ से खेलते हैं तो यह उनके लिए पहली बार होगा कि वह मुम्बई के अलावा किसी दूसरी टीम के साथ खेल रहे हैं।Hardik Pandya को दूसरी बार मौका मिल रहा हैं अपने फॉर्म को सुधारने का। ऐसे में Hardik Pandya अगर वापस से अपनी पुराने फॉर्म में आ जाते हैं तो टीम इंडिया में भी जगह वापस से पक्की हो सकती है।