आईपीएल 2020- मैच के दौरान भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मौरिस, मैच रैफरी ने लिया ये एक्शन 1

इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन जैसे-जैसे अपने दूसरे दौर प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहा है यहां पर गहमागहमी भी साफ तौर पर देखी जा रही है। आईपीएल के इस सीजन के लीग राउंड का दौर अंतिम समय में है जहां सभी टीमों के बीच प्लेऑफ में जगह बनाने को लेकर जद्दोजेहद हो रही है। इसी बीच बुधवार को मुंबई और आरसीबी के बीच मैच खेला गया।

मुंबई इंडियंस की जीत के साथ लगभग प्लेऑफ में जगह पक्की

मुंबई इंडियंस और आरसीबी दोनों ही टीमों के बीच इस सीजन में प्लेऑफ में पहले जगह बनाने की जंग इस मैच में होने वाली थी, जहां जीतने वाली टीम सबसे पहले इस सीजन के प्लेऑफ ऑफ के लिए अपनी जगह को लगभग सुनिश्चित करना चाहती थी।

आईपीएल 2020- मैच के दौरान भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मौरिस, मैच रैफरी ने लिया ये एक्शन 2

मैच में एक कड़े मुकाबले की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी को 19.1 ओवर में ही बड़ी आसानी के सात 5 विकेट से हराते हुए इस सीजन में प्लेऑफ में लगभग जगह पक्की कर ली है।

मैच में दिखी तल्खी, भिड़ गए हार्दिक और मौरिस

इस सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही दोनों ही टीमों के बीच इस मुकाबले में गहमागहमी भी दिखी। आईपीएल के रोमांच की गर्मी यहां पर मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पर दिखी तो इसका असर आरसीबी के क्रिस मौरिस पर भी हुआ।

आईपीएल 2020- मैच के दौरान भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मौरिस, मैच रैफरी ने लिया ये एक्शन 3

आईपीएल 2020- मैच के दौरान भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मौरिस, मैच रैफरी ने लिया ये एक्शन 4

मुंबई इंडियंस की टीम को यहां इस मैच में 165 रनों का लक्ष्य आरसीबी के द्वारा मिला। इसके बाद मुंबई इंडियंस आसानी के साथ इस लक्ष्य की तरफ बढ़ रही थी, तभी हार्दिक पंड्या ने 19वें ओवर में क्रिस मौरिस को छक्का जड़ने के बाद शब्द बाण चले।

मैच रैफरी ने दोनों ही खिलाड़ियों को लगाई फटकार

अपनी गेंद पर छक्का खाने और हार्दिक पंड्या के द्वारा कुछ बोलने पर यहां तो क्रिस मौरिस ने ज्यादा कुछ नहीं किया, लेकिन इसकी अगली ही गेंद पर हार्दिक को मौरिस ने चलता किया। इसके बाद मौरिस की तरफ से भी शब्दों का यूज हुआ। और जुबानी जंग शुरु हो गई।

आईपीएल 2020- मैच के दौरान भिड़ गए हार्दिक पंड्या और क्रिस मौरिस, मैच रैफरी ने लिया ये एक्शन 5

यहां से दोनों के बीच तल्खी देखी गई और शब्दों का आदान-प्रदान होने लगा। हार्दिक पंड्या कुछ ज्यादा ही गरम दिखे और उन्होंने क्रिस मौरिस की तरफ अंगुली दिखाई।  मैच रैफरी मनु नायर ने मैच के बाद इस घटना का संज्ञान लिया और दोनों को ही फटकार लगाई। जहां हार्दिक पंड्या को आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट 2.20 तोड़ने पर फटकार लगाई तो वहीं क्रिस मौरिस को आईपीएल कोड ऑफ कंडक्ट 2.5 का दोषी पाया गया।