हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेंनोविक के साथ रिश्ते की बात कबूल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या वैसे तो अपने खेल के कारण भारतीय फैंस के लिए चहेते हैं लेकिन हार्दिक पंड्या अपने क्रिकेट के अलावा निजी जीवन की हलचल को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं। हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिश्तों को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं।

हार्दिक पंड्या का नाम उर्वशी रौतेला के साथ रहा था जुड़ा

हार्दिक पंड्या ने जब से क्रिकेट के मैदान में एन्ट्री मारी है उसके बाद से ही उनका नाम अक्सर ही किसी ना किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। इसमें उनकी नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में उर्वशी रौतेला के साथ नाम जुड़ा रहा है।

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 1

बॉलीवुड की हसीना उर्वशी रौतेला के साथ तो हार्दिक पंड्या का नाम काफी समय से चर्चा में रहा जिनके बीच अफेयर तक की खबरें चलने लगी और दोनों को कई बार डेटिंग करते हुए भी देखा गया है।

अब हार्दिक ने सर्बिया मूल की हसीना स्टेनोकोविक के साथ रिश्तें की कबूली बात

लेकिन पिछले कुछ समय से हार्दिक पंड्या को उर्वशी रौतेला के साथ नहीं बल्कि सर्बिया मूल की मॉडल और डांसर  नताशा स्टेनोकोविक के साथ देखा जा रहा है। पिछले कुछ महीनों में तो हार्दिक पंड्या को काफी बार नताशा स्टेनोकोविक के साथ देखा गया है जिसके बाद इनके बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही।

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 2

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 3

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 4

अभी तक तो वैसे ना तो हार्दिक पंड्या की तरफ से इस रिश्तें को लेकर कोई बात सामने आयी थी और ना ही इसके लेकर स्टेनकोविन ने अपनी तरफ से कोई पुष्टि की थी। लेकिन नए साल पर खुद हार्दिक पंड्या ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी देते हुए स्टेनोकोविक के साथ अपने रिश्तों को लेकर मुहर लगा दी है।

हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय से नताशा के साथ आए हैं नजर

हार्दिक पंड्या ने नए साल के मौके पर नताशा स्टेनोकोविक के साथ अपने पिछले काफी दिनों से चल रहे अफेयर की खबरों को खत्म करते हुए रिश्तें पर मुहर लगा दी है। हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिए साफ किया कि वो स्टेनोकोविक के साथ रिश्तों में हैं और इसका कबूलनामा किया।

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टेनोकोविक के हाथ को थामे हुए फोटो को पोस्ट की है। जऔर स्टेनोकोविक के साथ आगे बढ़ने की बात को भी कबूल किया है। हार्दिक पंड्या पिछले कुछ समय में कई बार नताशा के साथ स्पॉट हो चुके हैं तो वहीं वो नताशा को अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ भी मिलवा चुके हैं।

नताशा ने बॉलीवुड में भी अजमाया है किस्मत

अब आपको नताशा के बारे में बता देते हैं जो सर्बिया मूल की है और जन्म भी सर्बिया के पोजेकवेक में हुआ लेकिन मॉडलिंग में रूचि के कारण वो पिछले कुछ सालों से मुंबई मे रह रही है और मॉडल होने के साथ ही डांसर बन चुकी है। नताशा पहली बार डीजे वाले बाबू गाने में नजर आयी थी जिसके बाद बॉलीवुड में भी काम किया है।

जाने कौन है ये सर्बियन मॉडल जिसने हार्दिक पंड्या को किया है क्लीन बोल्ड 5

नताशा ने बॉलीवुड में साल 2013 में आयी सत्याग्रह फिल्म से अपना डेब्यू किया जिसके बाद कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। दिग्गज एक्टर सलमान खान की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक है। साथ ही वो रियलिटी शो बिग-बॉस में भी काम कर चुकी है।

 

Related posts