हार्दिक पंड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से साथ की सगाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से साथ की सगाई, नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन 

हार्दिक पंड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से साथ की सगाई, नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर ली है. जिसके घोषणा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके किया है. उनकी फोटो पोस्ट होने के बाद ही सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसी बीच नताशा स्टेनकोविक ने एक्स बॉयफ्रेंड ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक से की सगाई

हार्दिक पंड्या

नया साल हार्दिक पंड्या के लिए बहुत खुशियाँ लेकर आया है. आज के दिन पहले उन्होंने अपने और लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के बीच रिश्ता साफ कर दिया था. उसके साथ ही उन्होंने आज के दिन ही नताशा के साथ सगाई कर ली है. जिसके बारें में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया है.

जिसमें नताशा अपनी अगुंली में पहनी हुई रिंग को दिखा रही है और हाथ में उनके वाइन भी है. इन दोनों के बीच रिश्ते की खबर बहुत दिनों से चल रही थी. लेकिन पिछले कुछ समय से ये दोनों अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर रहे हैं. इसके बाद ये दोनों एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी करते हुए नजर आते हैं.

View this post on Instagram

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on

नताशा स्टेनकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन

हार्दिक पांड्या

इन दोनों के सगाई के फोटो पर कई सेलिब्रेटी कमेंट कर रहे हैं. जिसमें एक कमेंट नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड का भी आया. अली गोनी ने उनके पोस्ट पर 4 दिल एक साथ पोस्ट किया है. ब्रेकअप के बाद भी अली गोनी और नताशा स्टेनकोविक के बीच रिश्ते बहुत ज्यादा अच्छे हैं.

इन दोनों के एक साथ मिलकर ही हाल में ही एक नच बलिये नाम के टीवी शो किया था. जहाँ पर दोनों एक साथ डांस करते हुए नजर आते थे. इसी बीच ही हार्दिक पंड्या और नताशा के बीच प्यार की शुरुआत हुई थी. जहाँ पर पंड्या ने नताशा के लिए अपने फैन्स को वोट करने के लिए कहा था.

हार्दिक पंड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से साथ की सगाई, नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन 1

जल्द ही वापसी करेंगे हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से साथ की सगाई, नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड ने दिया रिएक्शन 2

चोट के कारण फिलहाल टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पंड्या अब अपनी फिटनेस हासिल करने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. जिसके कारण उन्हें इंडिया ए टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर भी टीम में चयन किया गया है. जिसके बाद वो सीनियर टीम के साथ भी न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

Related posts