///

हार्दिक पंड्या की सगाई के 5 महीने बाद बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, नताशा के प्रेग्नेंट होने पर कही….

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या खेल के कारण जितना फेमस नहीं है. उससे ज्यादा वो चर्चा का विषय अपने निजी जिन्दगी को लेकर रहते हैं. जल्द ही पिता बनने की घोषणा करने वाले हार्दिक पंड्या की एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम ने अपने उनके बारें में बोला है. जिसके साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट को लेकर सफाई भी दी है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हार्दिक पंड्या के बारें में अब बोली एक्स गर्लफ्रेंड

हार्दिक पंड्या

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता कुछ लोगो ने इस समय और गहरा कर दिया है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हार्दिक पंड्या के भी कई बॉलीवुड के अभिनेत्रीयों से रिश्ते रहे हैं. ऐसे ही कुछ एली अवराम के साथ भी था. हार्दिक पंड्या और एली अवराम एक साथ हर जगह नजर आते हैं. यहाँ तक की उनके भाई के शादी में भी दोनों लोग नजर आयें थे.

जिसके बाद बड़ी चर्चा उनके रिश्ते को लेकर चल रही थी. अचानक वो दोनों अलग हो गये और अब हार्दिक ने नताशा के साथ सगाई की और अब वो पिता बनने वाले हैं. हार्दिक के सगाई के बाद एली ने एक पोस्ट में लिखा था की ‘इस बार अपना फ़रिश्ता खुदा बने’. जिसे हार्दिक से जोड़ कर देखा गया था. जिसको लेकर एली अवराम ने कहा की उस समय ऐसा बिलकुल नहीं था.

एली अवराम ने कहा हार्दिक और नताशा के लिए हूँ खुश

हार्दिक पंड्या की सगाई के 5 महीने बाद बोली एक्स गर्लफ्रेंड एली अवराम, नताशा के प्रेग्नेंट होने पर कही.... 1

अपने उस पोस्ट को लेकर विवाद बनता देखकर भी एली ने कोई जवाब नहीं था. हालाँकि अब उसको लेकर उन्होंने अपना रुख साफ किया है. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक को लेकर अपनी ख़ुशी जताते हुए अब एक इन्टरव्यू में एली अवराम ने कहा कि

” नए साल के तीन दिन बाद मैंने जो पोस्ट डाला था उसका हार्दिक से कोई लेना -देना नहीं. मुझे हैरानी होती है कि कैसे आप किसी भी चीज को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं. अगर मुझे हार्दिक से कुछ कहना होगा तो मैं उन्हें मैसेज करूंगी उसके लिए मुझे इंस्टाग्राम की जरूरत नहीं है. मैं सच में हार्दिक और नताशा के लिए खुश हूं.”

माता-पिता बनने वाले हैं नताशा और हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या

नए साल की शुरुआत में हार्दिक पंड्या ने अचानक ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई करके सभी को चौका दिया था. उसके बाद हाल में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया की वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उसके अलावा कोरोना वायरस और चोट के कारण लंबे समय से हार्दिक भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नहीं नजर आयें हैं.