///

“DJ वाले बाबु..” फेम हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी 5 अज्ञात बातें

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अब बड़ा खुलासा करते हुए बताया है की अब वो पिता बनने वाले हैं. जिससे उनके फैन्स सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के बारें में जानने की इच्छा भी लोगो में बाहर आ रही है. हम उनके बारें में कुछ बातें आपको बताने जा रहे हैं.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक बनने वाले हैं माता-पिता

हार्दिक पंड्या

तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने इसी साल के शुरुआत में ही अचानक ही अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई करके सभी को चौका दिया है. उसके बाद दोनों एक साथ बहुत ज्यादा समय बिताते हुए भी नजर आ रहे थे. हाल में ही देश में लगे लॉकडाउन के दौरान भी दोनों साथ में ही रह रहे थे.

अब हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने फैन्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करके बताया की वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं. हालाँकि आपको बता दें की अभी तक उन्होंने शादी नहीं रचाई है. उम्मीद है की लॉकडाउन खत्म होने के बाद वो शादी भी कर लेंगे.

जाने नताशा स्टेनकोविक के बारें में 5 बातें

"DJ वाले बाबु.." फेम हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी 5 अज्ञात बातें 1

1. नताशा स्टेनकोविक मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक मॉडल के रूप में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम करना शुरू कर दिया था. फिल्मों की बात करें तो वो पहली बार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में देखी गयी थी. इस फिल्म में उन्होंने आयो जी गाने पर डांस किया था.

2. बॉलीवुड और लोगो के बीच उन्हें असली पहचान 2015 में मिली थी. जब वो महशूर रैपर और सिंगर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में नजर आयीं थी. इस गाने ने नताशा को एक अलग पहचान दी थी. जिसके कारण उन्हें बॉलीवुड में भी लोग जानने लगे और फैन्स भी बनते चले गये.

"DJ वाले बाबु.." फेम हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक से जुड़ी 5 अज्ञात बातें 2

3. फिल्मों के बाद नताशा स्टेनकोविक ने टीवी पर भी बहुत काम किया. वो सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 8 में नजर आई थी. उसके अलावा उन्होंने पिछले साल डांस रियलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था. जहाँ पर वो अपने एक्सबॉयफ्रेंड और टीवी कलाकार एली गोनी के साथ नजर आई थी.

4. नताशा कुछ समय पहले फुकरे रिटर्न्स फिल्म में भी एक आइटम सांग करती हुई नजर आई थी. जो सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म के साथ ही साथ वो गाना भी बहुत ज्यादा हिट हो गया था. जिससे नताशा को और ज्यादा पहचान मिल गयी थी.

5. शाहरुख़ खान फ़िलहाल जिस आखिरी फिल्म में नजर आयें थे. वो जीरो थी, उस फिल्म में नताशा स्टेनकोविक भी नजर आई थी. जहाँ पर वो अभय देयोल के किरदार की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आई थी. हालाँकि इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आई थी. उसके बाद से वो हार्दिक के साथ समय बिता रही हैं.