हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल 

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल

केएल राहुल की शानदार पारी के दम पर भारत ने वेस्टइंडीज को तीसरे टी-20 मैच में 67 रन के अंतर से हरा दिया था और सीरीज को 2-1 से अपने नाम कर लिया था. केएल राहुल ने भारतीय टीम के लिए इस मैच में 56 गेंदों पर 91 रन की पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 9 शानदार चौके और 4 छक्के लगाए थे. उन्हें उनकी इस पारी के लिए ‘मैन ऑफ़ द मैच’ के ख़िताब से भी नवाजा गया.

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल 1

बता दें, कि इस मैच को देखने स्टेडियम में केएल राहुल के बेस्ट फ्रेंड हार्दिक पांड्या भी मौजूद थे. मैच के बाद हार्दिक ने राहुल का इंटरव्यू भी लिया है. जिसे खुद बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है.

अपनी पारी के बारे में बात करते हुए केएल राहुल ने कहा, “हार्दिक आप जैसा मेरा बेस्ट फ्रेंड स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहा था और हमें चीयर कर रहा था. इससे मैं अच्छा करने के लिए काफी प्रेरित हुआ हूं.”

विराट-रोहित की तारीफ

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल 2

रोहित शर्मा और विराट कोहली की पारियों की तारीफ करते हुए इस स्टार ओपनर बल्लेबाज ने कहा, “रोहित शर्मा के साथ मुझे ओपनिंग करना काफी अच्छा लगता है, क्योंकि विपक्षी टीम अधिकतर उनके बारे में ही सोचती है और ऐसे में मुझ पर बहुत कम प्रेशर होता है. 

विराट कोहली की भी बल्लेबाजी लाजवाब थी. उन्होंने आज पहली ही गेंद से ही तूफानी अंदाज अपनाए रखा. आमतौर से हम उनसे पहली ही गेंद से आक्रामक रवैया कम देखते हैं, लेकिन आज जो उन्होंने बल्लेबाजी की है, वह शानदार है.”

ड्रेसिंग रूम तुम्हारे बिना खाली-खाली

हार्दिक पांड्या ने लिया केएल राहुल का इंटरव्यू, पूछे कई मजेदार सवाल 3

केएल राहुल से बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा, “तुम लोग जिस तरह से खेल रहे थे, उसे देखकर मुझे ऐसा लग रहा था कि मैं भी बल्ला उठाऊ और मैदान में जाकर खेल का मजा लू.”

इस पर राहुल ने जवाब देते हुए कहा, “हम भी तुम्हारी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. ड्रेसिंग रूम तुम्हारे बिना खाली-खाली सा लगता है. खासतौर पर मुझे”

यहाँ देखें इंटरव्यू का वीडियो

Related posts