हार्दिक पंड्या क्रुनाल पंड्या गौरव कपूर ब्रेक फ़ास्ट विथ चैंपियंस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि यह बॉलीवुड अभिनेता है हार्दिक पंड्या का पसंदीदा अभिनेता 

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि यह बॉलीवुड अभिनेता है हार्दिक पंड्या का पसंदीदा अभिनेता

भारतीय टीम के आल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंडया भारत के प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हैं. वह न केवल गजब की बल्लेबाजी करते हैं बल्कि गेंदबाजी से भी नाम कमाते हैं. साल 2017 उनके लिए बहुत अच्छा रहा है. उन्होंने इस साल दुनिया के बेहतरीन आल राउंडर में अपनी जगह बनाई है. भारत में उन्हें अगला कपिल देव कहा जा रहा है.

ऊन्हे खेल के आलावा अपना लुक बदलने के लिए भी जाना जाता है, मगर एक समय ऐसा था कि लोग उन्हें वेटर समझते थे. हाल ही में वह हार्दिक पंड्या और क्रुनाल पंड्या एक चैट शो में नजर आए. जहां उन्होंने कई कहानियों को बयां किया.

ढाबे में भी मैं अकेला नहीं जाता था, हार्दिक-

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि यह बॉलीवुड अभिनेता है हार्दिक पंड्या का पसंदीदा अभिनेता 1

खेल प्रजेंटेटेर गौरव कपूर के एक बातचीत कार्यक्रम ‘ब्रेकफ़ास्ट विथ चैंपियंस’ में हार्दिक पंड्या और भाई क्रुनाल पंडया नजर आए. जहां हार्दिक पंड्या ने बताया, “मैं बचपन में कमाल दिखता था, मेरे बाल काफी छोटे थे. मैं बिना मां के कभी भी ढाबे पर खाना खाने नहीं जाता था, क्योंकि लोगों को लगता था कि मैं ढाबे पर ही काम करता हूं. जब भी मैं हाथ धोने के लिए जाता था तो लोग मुझसे प्लेट उठाने या फिर खाने का ऑर्डर लेने के लिए कहते थे.” हार्दिक के भार्ई क्रुनाल भी उनके रंग-बिरंगे हेयरस्टाइल का मजाक उड़ाया करते थे.

इस अभिनेता के फैन मगर नहीं देखी सबसे हिट फिल्म-

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि यह बॉलीवुड अभिनेता है हार्दिक पंड्या का पसंदीदा अभिनेता 2

हार्दिक पंडया ने कार्यक्रम में बताया कि वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उनकी फिल्म शहंशाह में उनका डॉयलाग “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शहंशाह”  मेरा पसंदीदा है. हालाँकि, हार्दिक ने आजतक अमिताभ की सबसे कामयाब फिल्म शोले नहीं देखी है.

अपने भाई के लिए परेशान रहे थे हार्दिक-

सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं बल्कि यह बॉलीवुड अभिनेता है हार्दिक पंड्या का पसंदीदा अभिनेता 3
pc: getty images

हार्दिक पंडया और क्रुनाल पंडया दोनों ने ही आईपीएल से ही नाम कमाया है. ऐसे ही पिछली आईपीएल नीलामी के दौरान भाई क्रुनाल पंड्या का नाम नीलामी सूची में नहीं आया था. गौरव कपूर ने बताय तब हार्दिक पंडया भाई केलिए बहुत परेशान हो रहे थे वह 2 घंटे तौलिया पहने ही बैठे रहे थे.

जबकि क्रुनाल ने बताया कि उस दिन मैं अभ्यास करने गया था जब जब मैं साढ़े तीन बजे वापस आया तो मेरा नाम तब तक भी नहीं आया था. उसके बाद ऑलराउंडर और घरेलू खिलाड़ियों की सूची भी खत्म हो गई, मैं काफी डर गया था. अंत में मैं 2 करोड़ में मुंबई इंडियंस में शामिल हुआ.

Related posts

Leave a Reply