हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ किया नए साल का स्वागत

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या ने नताशा संग किया नए साल का स्वागत, हाथ थाम कर शेयर की फोटो 

हार्दिक पांड्या ने नताशा संग किया नए साल का स्वागत, हाथ थाम कर शेयर की फोटो

नए साल 2020 ने दस्तक दे दी है. हर किसी ने नए साल का स्वागत पूरी धूम-धाम से किया. विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट किया. तो वहीं टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भी सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने नताशा का हाथ थामा हुआ है. हार्दिक ने इस तस्वीर को शेयर कर नए साल की बधाई दी है.

हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ किया नए साल का स्वागत

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पांड्या अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है. तमाम बॉलीवुड अदाकारों को डेट कर चुके हार्दिक इन दिनों सर्बियाई मॉडल और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच को डेट कर रहे हैं. नताशा अक्सर हार्दिक के साथ स्पॉट होती हैं. हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए नए साल का स्वागत किया है. हालांकि इन दोनों ने अब तक अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं जिस वजह से उनके रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में बनी रहती हैं.

विराट कोहली ने अनुष्का संग किया नए साल का स्वागत

View this post on Instagram

On point for 2020 ❤️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विड्जरलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. जिसकी फोटोज वह लगातार पोस्ट करते हुए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं. अब इसी क्रम में नए साल के मौके पर भी विराट ने अनुष्का के सात फोटो पोस्ट करते हुए नए साल का स्वागत किया.

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम के साथ जुड़ेंगे हार्दिक

हार्दिक पांड्या

लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट होकर टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं. हार्दिक अगले महीने में भारत की सीनियर टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की ए टीम के साथ जुड़ेंगे.

कुछ इस तरह है टीम: पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, क्रुनाल पंड्या, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, संदीप वारियर, इशान पोरेल, खलील अहमद, मोहम्मद सिराज.

Related posts