सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने कॉफ़ी विद करण शो पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा 1

कुछ महीने पहले कॉफी विद करन में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, उसी कारण साल 2019 की शुरुआत का वक्त हार्दिक पंड्या के लिए काफी विवादों से भरा रहा था. तब फिल्म निर्देशक करन जौहर के टीवी शो काॅफी विद करन में महिलाओं पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर हार्दिक पंड्या विवादों में घिर गए थे. इस शो में हार्दिक के साथ टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल भी थे.

हार्दिक पंड्या ने करन जौहर के उस शो को किया याद

सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने कॉफ़ी विद करण शो पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा 2

पिछले साल हुए उस वाकये को एक बार फिर से याद करते हुए हार्दिक पंड्या ने बड़े दिनों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पंड्या ने अब इस मामले में कहा है. ‘हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते ‌थे कि क्या होने वाला है. गेंद मेरे पाले में नहीं थी, बल्कि किसी और के पाले में थी, जहां किसी और को फैसला लेना था. ये एक ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते.

यह था पूरा मामला

सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने कॉफ़ी विद करण शो पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा 3

सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने कॉफ़ी विद करण शो पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा 4

आपको बता दें कि पिछले साल हार्दिक पंड्या तथा उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल करण जौहर के एक शो कॉफ़ी विथ करन में गेस्ट के तौर पर गए थे जहा हार्दिक पंड्या ने कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करते हैं. जिसके बाद देशभर में उनकी आलोचनाओं का दौर शुरू हो गया था. हालाँकि केएल राहुल अपने बारे में जवाब देने में अधिक संयमित दिखे थे.

बीसीसीआई ने कर दिया था निलंबित

सगाई के बाद हार्दिक पंड्या ने कॉफ़ी विद करण शो पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा 5

विवादों में घिरे हार्दिक पंड्या पर बीसीसीआई ने भी कार्रवाई की थी. तब बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही वनडे सीरीज से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल दोनों को बाहर कर दिया था. हालांकि बैन के बाद हार्दिक ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज में वापसी की थी. इसके बाद हार्दिक ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस को खिताब दिलाने में भी अहम योगदान दिया. साथ ही आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भी टीम इंडिया के लिए योगदान देते नजर आए.