हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर कही बड़ी बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर अब खोला टीम का ये रहस्य 

हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर अब खोला टीम का ये रहस्य

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंड खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने विश्वकप 2019 के सेमीफाईनल में एमएस धोनी के रन आउट के बारे में बात की है. दरअसल वर्ष 2019 में भारतीय क्रिकेट की जो सबसे बुरी याद रही, वो वर्ल्ड कप सेमीफाइनल रहा. विराट कोहली की टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, मगर सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 18 रन से मात दे दी.

एमएस धोनी के रन आउट से कैसे टूट गया था करोड़ो भारतीय का दिल

हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर अब खोला टीम का ये रहस्य 1

इस सेमीफाइनल में भी सबसे दर्दभरा पल एमएस धोनी का रन आउट होना रहा, जो भारत को जीत के करीब लेकर जा रहे थे. मगर रन लेने के दौरान उनका बल्ला क्रीज से कुछ इंच दूर रह गया. धोनी का रन आउट होना इस साल का सबसे दर्दभरा पल रहा. धोनी के क्रीज से इंचभर की दूरी ने करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल तोड़ दिया था.

हार्दिक पांड्या ने कहा धोनी पर था पूरा भरोसा

हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर अब खोला टीम का ये रहस्य 2

धोनी के उसी ऐतिहासिक रन आउट पर भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने याद किया और बताया की किस तरह उस रन आउट के कारण करोड़ों भारतीय फैन्स का दिल टूटा था. उन्होंने कहा कि पूरी टीम आश्वस्त थी कि धोनी भारत को फिनिश लाइन पर ले जाएंगे, लेकिन जब वह रन आउट हुए तो सभी उम्मीद खो चुके थे.

हार्दिक पंड्या ने मार्टिन गुप्टिल के उस थ्रो को बताया चमत्कारिक

हार्दिक पंड्या ने सेमीफाईनल में धोनी के रन आउट पर अब खोला टीम का ये रहस्य 3

हमारे लिए इस तथ्य को व्यक्त करना बहुत मुश्किल था, लेकिन यह एक खेल का सबसे कठिन हिस्सा होता है. एक न एक टीम को तो हारना ही था. हमें पूरा भरोसा था कि धोनी हमें यह म्मैच जीता देंगे, लेकिन सबसे ज्यादा दिल तब टूटा, जब एमएस दुर्भाग्यपूर्ण तरह से रन आउट हो गए. हम सब जानते थे कि धोनी भारतीय टीम को यह मैच अवश्य जीता देंगे, क्योंकि उन्होंने ऐसा ऐसा कई बार किया है और हम सबको लग रहा था कि धोनी एक बार ऐसा करने जा रहे हैं. यह मार्टिन गुप्टिल का चमत्कारिक थ्रो था. अन्यथा हम अभी भी आश्वस्त थे.

Related posts