हार्दिक पांड्या के विश्व कप में प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या के विश्व कप प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया 

हार्दिक पांड्या के विश्व कप प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया

हार्दिक पांड्या विश्व कप 2019 में शानदार खेल दिखा रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी हार्दिक ने बल्ले से 19 गेंद में 26 रन बनाए। गेंदबाजी में भी भुवनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद उन्होंने जिम्मेदारी उठाते हुए 2 विकेट चटकाए। पाकिस्तान के दो सबसे अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को लगातार दो गेंदों पर आउट किया।

हार्दिक पांड्या का परिवार खुश

हार्दिक पांड्या

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पाड्या के विश्व कप में अभी तक के प्रदर्शन पर उनके माता- पिता खुश हैं। वडोदरा में उनके पिता हिमांशु पांड्या और मां नलिनी पांड्या ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भारत- पाक मुकाबला देखा। टीम की जीत के बाद उनके पिता ने कहा

“हमें खुशी है कि हमारे बेटे ने भारत को मैच जीतने में मदद करने के लिए नियंत्रित आक्रामकता के साथ खेला। मुझे हमेशा से पता था कि उनके पास एक अच्छा क्रिकेटर बनने की क्षमता है और उन्होंने इसे साबित किया। मुझे लगता है कि भारतीय टीम के लिए भविष्य में उनकी शानदार भूमिका है।”

मां भी खुश

हार्दिक पांड्या के विश्व कप प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया 1

 

हार्दिक पांड्या के लिए साल की शुरुआत कुछ खास नहीं थी और उन्हें सस्पेंड भी होना पड़ा था। पिता हिमांशु पांड्या के साथ ही उनकी मां नलिनी पांड्या ने भी हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा

“वह अपने जुनून के कारण ही वहां तक पहुंचा है। मेरी खुशी का इजहार करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।”

पिता का करियर में अहम योगदान

हार्दिक पांड्या के विश्व कप प्रदर्शन पर उनके माता-पिता ने दी प्रतिक्रिया 2

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या को क्रिकेटर बनाने में उनके पिता का अहम योगदान है। दोनों भाईयों को क्रिकेटर बनाने के लिए उनके पिता ने सूरत में अपना बिजनेस छोड़कर वडोदरा आ गए थे। यहाँ दोनों ने क्रिकेट के गुर सीखे।

आईपीएल 2015 की निलामी में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को 10 लाख में खरीदा था। उन्होंने पहले ही सीजन अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। 2016 की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें भारत के लिए डेब्यू करने के मौका मिला।

Related posts