तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा "थैंक यू" लोगों ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक 1

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के लिए पिछला कुछ समय खास नहीं रहा है। पहले वह एशिया कप में चोटिल हुए और फिर फिट होने के बाद वापसी करते ही टीम से सस्पेंड हो गये। रियलिटी टॉक शो कॉफ़ी विद करण में उन्होंने महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को सस्पेंड कर दिया गया था।

भारतीय टीम में हुई वापसी

तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा "थैंक यू" लोगों ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक 2

हार्दिक और राहुल पर चल रही जाँच में समय लग रहा था और इसी वजह से दोनों को देखने की अनुमति मिल गयी। बीसीसीआई ने इसके बाद हार्दिक को न्यूजीलैंड भेजने का फैसला किया और राहुल को इंडिया ए टीम में शामिल किया गया।

आज उन्हें तीसरे वनडे मैच में खेलने का मौका मिला। उन्हें विजय शंकर की जगह टीम में शामिल किया गया था। पांड्या के टीम से बाहर होने के बाद शंकर को टीम में उनकी जगह मिली थी।

गेंदबाजी और फील्डिंग में शानदार प्रदर्शन

तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा "थैंक यू" लोगों ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक 3

सस्पेंड समाप्त होने के बाद मैदान पर वापसी करते हुए हार्दिक पांड्या ने अच्छ प्रदर्शन किया। पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान और सबसे बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियमसन का कैच हवा में गोते लगते हुए पकड़ा।

गेंदबाजी में उन्होंने शानदार शुरुआत की। पहले पांच ओवर में उन्होंने सिर्फ 9 ही रन दिए। दूसरे स्पेल में भी उनका अच्छा प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने हेनरी निकोलस और मिचेल सैंटनर को पवेलियन भेजा।

पांड्या ने किया ट्वीट

तीसरे वनडे में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा "थैंक यू" लोगों ने सोशल मीडिया पर बनाया मजाक 4

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव करने वाले हार्दिक पांड्या ने बैन होने के बाद पोस्ट डालना बंद कर दिया था। उन्होंने माफ़ी मांगने के लिए अपना अंतिम पोस्ट डाला था। इसमें उन्होंने कॉफ़ी विद करण में दिए अपने बयानों के लिए माफ़ी मांगी थी।

अब उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच खेलने के बाद पोस्ट डाला है। इसमें उन्होंने कैप्शन में सिर्फ “थैंक यू” लिखा है।

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।