गावस्कर और होल्डिंग द्वारा आलोचना किये जाने पर हार्दिक पांड्या ने दी प्रतिक्रिया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग द्वारा आलोचना किये जाने पर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात 

सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग द्वारा आलोचना किये जाने पर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभी चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्हें एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करने के दौरान पीठ में परेशानी हुई थी। उससे पहले पांड्या टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर थे। वहां उनके प्रदर्शन में काफी निरंतरता दिखी थी। इसी वजह से उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग ने उठाये थे सवाल

पहले दक्षिण अफ्रीका और फिर इंग्लैंड में कुछ मौकों को छोड़कर पांड्या फ्लॉप ही रहे थे। उन्हें इंग्लैंड दौरे पर अंतिम टेस्ट मैच से ड्रॉप भी कर दिया गया था। उनकी जमकर आलोचना भी हुई थी।

सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग द्वारा आलोचना किये जाने पर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात 1

भारतीय टीम का अगला कपिल देव माने जाने वाले पांड्या की सुनील गावस्कर और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान माइकल होल्डिंग सहित कई पूर्व खिलाड़ियों ने जमकर आलोचना की थी। उन्होंने हार्दिक को टेस्ट ऑलराउंडर मानने से भी इंकार कर दिया था।

पांड्या ने दी इसपर प्रतिक्रिया

अपने फिटनेस पर काम कर रहे हार्दिक पांड्या ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया है। यहाँ उनसे पूछा गया कि सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग जैसे दिग्गज आपकी आलोचना कर रहे हैं। इसपर आपका क्या कहना है।

इससे जवाब में पांड्या ने कहा

“इस सब पर हार्दिक ने कहा मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कह रहा है। इन सभी लोगों ने बहुत क्रिकेट खेला है, उन्हें जो कहना है, कहने दीजिए। मैं उनका सम्मान करता हूं। लेकिन आप भी समझिए मेरे में इतनी तो काबिलियत है कि वह मेरी बात कर रहे हैं। मैं इसे सकारात्मक रूप में लेता हूं।”

जल्द कर सकते हैं वापसी

सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग द्वारा आलोचना किये जाने पर हार्दिक पांड्या ने कही ये बात 2

एशिया कप में चोटिल हुए पांड्या ने अपनी वापसी को लेकर कुछ पक्का नहीं बताया लेकिन उम्मीद जताई कि वह जल्द ही मैदान पर वापसी करेंगे। भारत को अभी ऑस्ट्रेलिया जाना है और दक्षिण अफ्रीका के बाद इंग्लैंड में फ्लॉप हो चुके हार्दिक से टीम को वहां अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

Related posts

Leave a Reply