आईपीएल 2019: एक बार फिर देखने को मिला हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'BROMANCE', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 1

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी हमारे देश के सबसे बड़े आइकन माने जाते हैं। महेन्द्र सिंह धोनी के अंदाज को कई युवाओं ने अपनाया है और वो सिलसिला जारी है तो वहीं बल्लेबाजी और कप्तानी को लेकर भी भारत के कई युवा खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी की तरह अपने आप को बनाना चाहते हैं।

हार्दिक पंड्या ने इस आईपीएल में अपनाया है एमएस धोनी जैसा अंदाज

भारत के कई युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी को आदर्श मानते हैं। ऐसा ही कुछ भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या भी महेन्द्र सिंह धोनी को फॉलो करते हैं।

आईपीएल 2019: एक बार फिर देखने को मिला हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी का 'BROMANCE', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर 2

इन दिनों हार्दिक पांड्या और महेन्द्र सिंह धोनी दोनों ही आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। लेकिन इस आईपीएल सीजन में तो हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी का अंदाज कुछ महेन्द्र सिंह धोनी से मिलता-जुलता रहा है।

हार्दिक पांड्या खेल रहे हैं महेन्द्र सिंह धोनी के जैसी पारियां

मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हार्दिक पांड्या का बल्ला इस सीजन में खूब बोल रहा है। हार्दिक इस सीजन में कुछ ना कुछ महेन्द्र सिंह धोनी की तरह बल्लेबाजी कर रहे हैं। वो चाहे फिनिशर की भूमिका में हो, या  फिर छक्के लगाने की काबिलियत, इतना ही नहीं हार्दिक पांड्या अंतिम ओवरों में धोनी के अंदाज में ही तेजीके साथ रन जुटाकर अपनी टीम को बड़ा और अच्छा स्कोर दिलाने में मदद कर रहे हैं। तो वहीं इस आईपीएल में तो धोनी की तरह हार्दिक हेलीकॉप्टर शॉट्स भी खेल रहे हैं।

अब धोनी के लिए हार्दिक ने कही दिल छू लेने वाली बात

इस सीजन में हार्दिक पांड्या और महेन्द्र सिंह धोनी मंगलवार को एक बार फिर से आमने-सामने हुए जहां हार्दिक पांड्या की टीम मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी और फाइनल में प्रवेश किया लेकिन मैच के बाद हार्दिक पांड्या और महेन्द्र सिंह धोनी आपस में मिले।

इस दौरान की तस्वीर को हार्दिक पांड्या ने अपने ट्वीटर पर शेयर कर धोनी के लिए दिल छू लेने वाली बात कही। इस फोटो के साथ ट्वीट कर हार्दिक ने लिखा कि मेरी प्रेरणा, मेरे दोस्त, मेरे भाई, मेरे लीजेंड महेन्द्र सिंह धोनी

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।