मै कभी भी महेंद्र सिंह धोनी की जगह नहीं ले सकता: हार्दिक पंड्या 1

भारतीय क्रिकेट टीम में हाल ही में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं। हार्दिक पंड्या भले ही इन दिनों टीम से दूर हैं या यूं कहे कि पिछले काफी समय से टीम से चोट के कारण दूर हैं लेकिन हाल के दिनों में वो अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में हैं जहां उन्होंने सर्बियन मूल की मॉडल नताशा स्टैंकोविक के साथ सगाई रचाई है।

हार्दिक पंड्या को देखा जा रहा है महेन्द्र सिंह धोनी जैसा फिनिशर

नताशा स्टैंकोविक के साथ सगाई होने के बाद अब हार्दिक पंड्या की चर्चा आने वाले समय में चोट से उबरकर वापसी करने की हो रही है माना जा रहा है कि हार्दिक पंड्या अपनी चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं।

हार्दिक पांड्या

चोट के उबरने के साथ ही अगली कुछ ही सीरीज में हार्दिक पंड्या की लंबे समय के बाद टीम में फिर से वापसी होने जा रही है। आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए हार्दिक पंड्या टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक होने जा रहे हैं।

हार्दिक ने दो टूक कहा, मैं कभी नहीं भर सकता हूं महेन्द्र सिंह धोनी की जगह

भारत के इस स्टार ऑलराउंडर की वापसी होना तो आने वाली कुछ ही सीरीज में तय है और साथ ही ये भी बाते की जा रही है कि अगर ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप में महेन्द्र सिंह धोनी नहीं खेलते हैं तो हार्दिक पंड्या को उनकी तरह फिनिशर की भूमिका निभानी होगी।

मै कभी भी महेंद्र सिंह धोनी की जगह नहीं ले सकता: हार्दिक पंड्या 2

मै कभी भी महेंद्र सिंह धोनी की जगह नहीं ले सकता: हार्दिक पंड्या 3

महेन्द्र सिंह धोनी पिछले काफी सालों से भारतीय टीम के लिए फिनिशर की भूमिका को बखूबी निभा रहे हैं जो अब हार्दिक पंड्या की तरफ देखी जा रही है लेकिन वहीं हार्दिक ने साफ शब्दों नें कहा कि वो धोनी जैसे महान खिलाड़ी की जगह कभी नहीं ले सकते हैं।

हार्दिक पंड्या ने कहा कि “मैं कभी भी एमएस(धोनी) की जगह नहीं भर पाउंगा। इसलिए मैच ऐसा सोचता भी नहीं हूं। मैं ईमानदारी से चुनौती देने के लिए काफी उत्साहित हूं। जो भी करूंगा, वो हमेशा उस टीम के लिए होगा जिसे आप जानते हैं। सीढ़ी पर एक के बाद एक कदम होगा और धीरे-धीरे वो विश्व कप में होगा।”

कॉफी विद करन विवाद पर भी बोले पंड्या

हार्दिक पंड्या ने इसके साथ ही अपने पिछले साल के बहुचर्चित कॉफी विद करन के विवाद को लेकर भी अपनी राय दी और इसे लेकर एक खास बात कही।

विवाद

हार्दिक ने कहा “जब हम क्रिकेटरों को पता नहीं होता था कि क्या होने वाला है। गेंद मेरे कोर्ट में नहीं थी। ये किसी और कोर्ट में थी। जहां उन्हें शॉट लेना था और वो बहुत ही कमजोर जगह थी।