in ,

करण जौहर के मशहुर टीवी शो में जल्द नजर आयेगे यह दो दिग्गज भारतीय स्टार, खुलेगे कई सारे छुपे हुए राज

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

भारत के स्टार आलराउंडर हार्दिक इस समय क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. आप को बता दें कि हार्दिक पंड्या को एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ कमर में चोट लग गई थी. जिस वजह से वो एशिया कप से बाहर हो गए थे. ऐसे में क्रिकेट के मैदान से दूर अब हार्दिक पंड्या टीवी के एक फेमस शो में नज़र आने वाले हैं. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पंड्या ने खुद दी है.

अपने सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

View this post on Instagram

Something’s brewing ☕️? Styled by @nikitajaisinghani @curato.in

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर केएल राहुल के साथ फोटो शेयर की हैं. इस दौरान उनके साथ बॉलीवुड के निर्देशक करण जौहर भी है. इस दौरान दोनों इन तीनो ने टीवी के फेमस शो कॉफ़ी विथ करण की शूटिंग की हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक पंड्या ने कैप्शन लिखा कि कुछ पक रहा हैं! इससे साफ़ है कि आने वाले समय में हार्दिक पंड्या टीवी के सबसे फेमस शो में नज़र आ सकते हैं.

वापसी के लिए कर रहे है तैयारी 

View this post on Instagram

With hardwork, there are no limits ? #RoadToRecovery

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

एशिया कप में 19 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल होने के बाद से हार्दिक पांड्या क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट, वनडे और टी20 टीम से बाहर रहने के बाद वो ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भी टीम में वापसी नहीं कर सके थे. जिसके बाद उनके फैन्स को निराशा का सामना करना पड़ा था.

View this post on Instagram

Training hard ? every yard ? #RoadToRecovery

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

वहीं टीम सिलेक्शन के बाद बताया गया था कि पांड्या अभी पूरी तरह फिट नहीं हैं इसलिए ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में उन्हें नहीं चुना गया है. अब पांड्या फिट होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने अपनी ट्रेनिंग के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. अब देखना दिलचस्प रहेगा कि हार्दिक पंड्या कब तक वापसी करते है और वापसी के बाद वो कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *