हार्दिक पांड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया अपना संघर्ष

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया किस संघर्ष से गुजर बनाया टीम इंडिया में जगह 

हार्दिक पंड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया किस संघर्ष से गुजर बनाया टीम इंडिया में जगह

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए 2016 में डेब्यू किया था। उसके बाद से वह टीम का प्रमुख हिस्सा बने हुए हैं। आईपीएल 2015 में दुनिया ने सबसे पहले हार्दिक पांड्या को देखा था। उन्होंने मुंबई इंडियंस के लिए कुछ बेहतरीन पारियां खेली थी और जल्द ही भारतीय टीम में जगह बना ली।

काफी मुश्किल रहा है सफर

हार्दिक पंड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया किस संघर्ष से गुजर बनाया टीम इंडिया में जगह 1

हार्दिक पांड्या के लिए आईपीएल और फिर भारतीय टीम में जगह बनाना आसान नहीं था। वह मूल रूप से गुजरात के सूरत से हैं और यहीं इसका जन्म हुआ है। हालाँकि, बेहतर क्रिकेट की सुविधा के लिए उनके पिता बड़ोदरा आ गये थे।

यही  हार्दिक ने अपने बड़े भाई के साथ क्रिकेट की ट्रेनिंग ली थी। कई इंटरव्यू में हार्दिक और क्रुणाल अपने बचपन के संघर्ष के बारे में बता चुके हैं। वह मैगी खाकर दिन भर क्रिकेट की प्रैक्टिस किया करते थे।

फोटो शेयर की

हार्दिक पंड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया किस संघर्ष से गुजर बनाया टीम इंडिया में जगह 2

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटो शेयर की है। इसमें वह ट्रक पर खड़े हैं और बताया है कि कैसे वह ट्रक से लोकल मैच खेलने के लिए जाया करते थे। ट्विटर पर अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा

“थ्रो बैक, उन दिनों जब मैं लोकल मैच खेलने के लिए ट्रक में सफर किया करता था। इसने मुझे काफी कुछ सिखाया है। अब तक यह अद्भुत सफर रहा है. इस खेल से मैं प्यार करता हूँ।”

अभी अहम हिस्सा

हार्दिक पंड्या ने शेयर की थ्रो बैक फोटो, लोगों को दिखाया किस संघर्ष से गुजर बनाया टीम इंडिया में जगह 3

हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ ही भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण अंग हैं। डेब्यू के बाद से ही वह भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं। विश्व कप के बाद पीठ में परेशानी की वजह से उन्हें आराम मिला था और अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में उन्होंने मैदान पर वापसी कर ली है।

Related posts