हार्दिक पांड्या ने शेयर किया नेट प्रैक्टिस का वीडियो, कहा नहीं कर सकता इंतजार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लंबे समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने बताया कब होगी टीम में वापसी 

लंबे समय से चोट की वजह से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने बताया कब होगी टीम में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली 3 मैचों की टी 20 सीरीज का हिस्सा बन टीम में वापसी करने की तैयारियां जोरों-शोरों से कर रहे हैं। असल में विश्व कप में वह मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान दिखे थे जिसके बाद वेस्टइंडीज टूर पर उन्हें आराम दिया गया था।

मैदान पर वापसी के लिए तैयार हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने शुक्रवार को ट्विटर पर प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर है। इसमें वह गेंद को हिट करते नजर आ रहे हैं। 25 वर्षीय यह खिलाड़ी इस विडियो में महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकॉप्टर शॉट भी खेलते दिख रहे हैं। पंड्या ने इसके साथ कैप्शन दिया, आज बहुत कड़ा नेट सेशन किया मैं टीम के खिलाड़ियों को जॉइन करने का और इंतजार नहीं कर सकता।’

15 सितंबर से टीम इंडिया के साथ होंगे हार्दिक

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या विश्व कप से मैदान पर भले ही न दिखे हो, लेकिन ऐसा शायद ही कोई दिन गया होगा जब आपने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते न देखा हो। 15 सितंबर से शुरू हो रहे टी 20 मैचों में शामिल होने के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। आपको बता दें, हार्दिक आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में नजर आए थे।

इस मैच में हार्दिक पांड्या मांसपेशियों में खिंचाव के कारण कुछ देर के लिए मैदान से बाहर भी गए थे। पिछले महीने आराम करने के बाद अब हार्दिक फिट एंड फाइन होकर टीम को फिर से जॉइन करने का बेसब्री से इंतजार कर रेह हैं। 15 सितंबर से शुरू हो रही टी 20 सीरीज में वह मैदान पर नजर आएंगे।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक चाहर और नवदीप सैनी

Related posts