हार्दिक पंड्या ने कहा टीम के लिए टी20 विश्व कप जीत है लक्ष्य

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विश्व कप 2019 में मिली नाकामी के बाद, अब देश के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते है हार्दिक पंड्या 

विश्व कप 2019 में मिली नाकामी के बाद, अब देश के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते है हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम के तेज गेंदबाजी आलराउंडर हार्दिक पंड्या फिलहाल पीठ के निचले हिस्से की सर्जरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं. जहाँ से वो अब टीम में वापसी करने का और फिटनेस हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं. वापसी के पहले ही उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है की टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतना ही मेरा अगला लक्ष्य है.

हार्दिक पंड्या ने कहा बेहतर खिलाड़ी बन करूँगा टीम में वापसी

हार्दिक पंड्या

एशिया कप 2018 के बाद से चोट से जूझ रहे हार्दिक पंड्या ने अब अपनी वापसी के बारें में बोलते हुए कहा कि

” मुझे नहीं लगता की मैं वहीँ पुराना खिलाड़ी रहूँगा. बल्कि उससे भी बेहतर खिलाड़ी बनकर टीम में वापसी करूँगा. यही मेरा सिद्धांत है क्योंकि अब सब कुछ शरीर पर ही है, क्योंकि इसी स्किल के साथ तो मैं तब से क्रिकेट खेल रहा हूँ जब मैं 14 साल का था.”

उन्होंने आगे कहा कि

” इसलिए अब क्रिकेट नहीं भूल जाते हो हालाँकि चोट के बाद वापसी करना ही सबसे महत्वपूर्ण होता है. क्रिकेट वाले हिस्से में मैं अगले कुछ महीने काम करके सुधर कर सकता हूँ. फिलहाल में मैं अपने शरीर पर मेहनत कर रहा हूँ.”

विश्व कप जीतना चाहते हैं हार्दिक पंड्या

विश्व कप 2019 में मिली नाकामी के बाद, अब देश के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते है हार्दिक पंड्या 1

टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने के बारें में बोलते हुए हार्दिक पंड्या ने कहा कि

” आप इसके लिए विराट कोहली को उदाहरण के लिए देख सकते हैं. वो ही सबसे बड़े उदाहरण है क्योंकि वो जिस तरह से खुद को ट्रेन करते हैं. एक फिट विराट बेहतर है जो वो उससे पहले हुआ करते थे. वह एक प्रेरणा है.”

उन्होंने आगे कहा कि

” मैं टी20 विश्व कप जीतने की योजना बना रहा हूँ. हम खिताब जीतने के पहले भी करीब आये थे. फिर चाहे वो चैंपियंस ट्राफी 2017 हो या दुखद विश्व कप 2019. हमारा खेल ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा सूट करता है. उम्मीद है इस बार खिताब हम ही जीतेंगे.”

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से  वापसी कर सकते हैं पंड्या

विश्व कप 2019 में मिली नाकामी के बाद, अब देश के लिए टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते है हार्दिक पंड्या 2

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी हार्दिक पंड्या अब न्यूजीलैंड दौरे से कर सकते हैं. जहाँ पर वो टीम के लिए अहम भूमिका निभा सकते हैं. जिसके बाद पंड्या आईपीएल में भी खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर हार्दिक पंड्या अपनी फॉर्म हासिल करना चाहेंगे. जिससे वो टी20 विश्व कप में टीम के लिए अहम भूमिका निभा सके.

Related posts