//

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, फैंस को तस्वीर पोस्ट कर दी खुशखबरी

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन अपने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए तो सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन साथ ही अपने अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. इसी बीच भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है, जो उनके फैंस को काफी हैरान कर सकती है.

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हार्दिक बनने वाले हैं पिता

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, फैंस को तस्वीर पोस्ट कर दी खुशखबरी 1

हार्दिक पांड्या ने कुछ महीने पहले ही मॉडल नताशा स्टानकोविक से सगाई की थी. लॉकडाउन में नताशा उन्ही के साथ उनके घर पर थी. इसी बीच हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को बताया है कि वह पिता बनने वाले हैं. इस खबर से हार्दिक के फैंस थोड़ा हैरान जरुर है.

बता दें, कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं. उनके टीम में होने से संतुलन बना रहता है, क्योंकि वह बल्लेबाजी से भी टीम के लिए योगदान देते हैं और गेंदबाजी से भी प्रदर्शन करते हैं. हालांकि पिछले काफी महीनों से वह पीठ की चोट के चलते भारतीय टीम बाहर चल रहे थे.

हम एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, फैंस को तस्वीर पोस्ट कर दी खुशखबरी 2

हार्दिक पांड्या ने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज से अपने होने वाले बच्चे की जानकारी देते हुए लिखा, “नताशा और मैंने एक साथ एक शानदार सफर तय किया है और हमारा यह सफर बेहतर से और बेहतर होने वाला है. हम बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं. हम अपने जीवन के इस नए चरण के लिए रोमांचित हैं और आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं.”

कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा था हार्दिक का नाम

हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, फैंस को तस्वीर पोस्ट कर दी खुशखबरी 3

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. हार्दिक पांड्या का नाम परिणिति चोपड़ा, उर्वशी रौतेला, दिशा पाटनी, किनिता कदिकिया पटेल, एली अवराम और ईशा गुप्ता जैसी अभिनेत्रियों के जोड़ा जा चुका है, लेकिन उन्होंने कुछ महीने पहले ही मॉडल नताशा स्टानकोविक से सगाई कर अपने अफेयर की चर्चाओं पर विराम लगा दिया था.