IPL 2020: अपनी तूफानी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, उन्हें था किस बात का इंतजार 1

आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार को इस सीजन की दो सबसे आगे चल रही टीमों को हार का सामना करना पड़ा। जिसमें रविवार की शाम को दूसरा मैच अंक तालिका में पहले पायदान पर चल रही मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बड़ी आसानी के साथ 8 विकेट से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की टीम को इस सीजन में पहली बार किसी टीम ने एकतरफा अंदाज में मात दी है।

हार्दिक पंड्या ने खेली 21 गेंद में 60 रनों की आतिशी पारी

राजस्थान रॉयल्स की टीम के हाथों मुंबई इंडियंस को इस सीजन में ये चौथी हार रही, लेकिन मुंबई इंडियंस की हार के बीच उनकी टीम के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पंड्या की एक बहुत ही खतरनाक पारी देखने को मिली। हार्दिक पंड्या ने कमाल करते हुए केवल 21 गेंद में 60 रनों की पारी खेल डाली।

IPL 2020: अपनी तूफानी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, उन्हें था किस बात का इंतजार 2

हार्दिक पंड्या पर इस मैच में मुंबई इंडियंस को एक बड़ा स्कोर देने का दवाब था। लेकिन उन्होंने आखिरी 4 ओवरों में धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर मुंबई इंडियंस को 195 के स्कोर तक पहुंचा दिया।

केवल एक ऐसी पारी का था लंबे समय से इंतजार

हार्दिक पंड्या से अब तक इस सीजन में ऐसी पारी देखने को नहीं मिली थी, लेकिन इस मैच में उन्होंने 7 छक्कों और 2 चौकों की मदद से शानदार पारी खेली।

IPL 2020: अपनी तूफानी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, उन्हें था किस बात का इंतजार 3

IPL 2020: अपनी तूफानी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, उन्हें था किस बात का इंतजार 4

इस आतिशी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर कहा कि

उन्‍होंने बल्‍लेबाजी का काफी मजा उठाया। वो इसका इंतजार कर रहे थे। वो इसकी कोशिश कर रहे थे, लेकिन ऐसी पारी नहीं आ रही थी। इसके लिए उन्‍होंने आईपीएल से पहले कड़ी मेहनत की। वो इसका इंतजार कर रहे थे कि एक हिट से शायद लय मिल जाए और वो छक्‍के लगाए, जो उन्‍हें पसंद हैं।”

मेरे पसंदीदा बल्ले से निकली ये खास पारी

हार्दिक पंड्या ने आगे कहा कि “मैंने अपने बल्‍ले से कुछ नीचे से शॉट लगाए। जिस बल्‍ले से मैं खेल रहा था, वो मेरा पसंदीदा बल्‍ला है और मैं तीन साल से इसका इस्‍तेमाल कर रहा हूं।”

IPL 2020: अपनी तूफानी पारी के बाद हार्दिक पंड्या ने किया खुलासा, उन्हें था किस बात का इंतजार 5

“मुझे अपनी चीजों की देखभाल करना पसंद है। इस मैच से पहले मैं सोचता था कि मैं अपने शरीर के सामने हिट करने की कोशिश कर रहा था और इस मैच में मैंने इसे और ज्यादा समय देने की कोशिश कर रहा था।”