स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या 

स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा हरफनमौला आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज का लम्बा दौरा खत्म कर के भारत लौट रहे हैं . उनको इंग्लैंड में संपन्न चैंपियंस ट्रॉफी और वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुई सीरीज में मौका मिला था. उन्होंने अपने खेल से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है.

बेहतरीन रहा प्रदर्शन-

स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या 1
photo credit : Getty images

हार्दिक पंड्या ने चैंपियंस ट्रॉफी व वेस्ट इंडीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया . खास तौर पर इंग्लैंड में सेमी फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ खेली गयी 76 रनों की पारी ने उन्हें भारतीय क्रिकेट प्रमियो के दिल में बसा दिया . लोग आज भी मानते है कि यदि पंड्या जड़ेजा की गलती की वजह से आउट न हुए होते, तो वो भारत कों मैच जीता सकते थे.

क्रिकेट प्रेमी है निराश-

स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या 2

भारतीय क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली के उस फैसले से निराश है. दरअसल कोहली कों वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेले गये एक मात्र टी20 मुकाबले में विराट कोहली ने हार्दिक पंड्या कों अंतिम 11 में जगह नही दी . लोंगो का मानना है की यदि पंड्या कों खिलाया जाता तो वो गेंद के साथ बल्ले से भे रंग दिखाते और भारत यह मुकाबला जीत जाता .

टी 20 मुकाबले में भारत ने 190 रन बनाए उसके बावजूद भी भारत हार गया . वेस्ट इंडीस के कप्तान ब्रेथवेट ने भी माना कि भारत 20 रन कम रह गया. यदि हार्दिक पंड्या कों खिलाया जाता तो वो इस कमी को निश्चित तौर पर पूरा कर सकते थे.

आने से पहले पंड्या ने कहा – 

स्वदेश लौटने से पहले वेस्टइंडीज के लोगो के बारे में ये क्या कह गये हार्दिक पांड्या 3
pc: google

पंड्या ने वेस्ट इंडीज से स्वदेश रवाना होते हुए एक ट्वीट किया और कहा कि आखिर बेहद लम्बे टूर के बाद घर वापसी हो रही है . मै अपने घर वालो से मिलने के लिए बेहद उत्सुक हूँ . उन्होंने कहा कि इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के लोग आप बेहद ही अच्छे और दयालू हृदय वाले है.

 

Related posts