हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता 

हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता

भारतीय टीम के उभरते हुए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इन दिनों अपने शानदार ऑलराउंड खेल व अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे है.

एक तरफ जहां हार्दिक पंड्या मैदान में भारतीय टीम को अपनी शानदार गेंदबाजी व बल्लेबाजी से जीत दिला रहे है, तो वही दूसरी तरफ हार्दिक पंड्या का नाम इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा, शिवानी दांडेकर व  फेमस स्पोर्ट्स फिटनेस सलाहकार किनिता कदिकिया पटेल के साथ जोड़ा जा रहा है.

एक और मिस्ट्री गर्ल के साथ हो रही फोटो वायरल 

हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता 1

बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा, शिवानी दांडेकर व फेमस स्पोर्ट्स फिटनेस सलाहकार किनिता कदिकिया पटेल के साथ हार्दिक पंड्या का नाम जुड़ने के आलावा आजकल सोशल मिडिया में हार्दिक पंड्या की एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो खूब वायरल हो रही है.

जब से हार्दिक पंड्या और उस मिस्ट्री गर्ल की फोटो वायरल हो रही है, तब से लोग हार्दिक पंड्या और उस मिस्ट्री गर्ल के रिश्ते के बारे में जानने की जिज्ञासा में है.

ट्विटर पर उठ रहे है पंड्या और मिस्ट्री गर्ल को लेकर सवाल  

भारत के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से इन दिनों सोशल मिडिया में सभी लोग इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में पुछ रहे है. जिसके चलते न्यूज़ कंपनी डेली न्यूज़ एजेंसी (डीएनए) ने भी ट्विटर पर हार्दिक पंड्या और मिस्ट्री गर्ल के बारे में पूछते हुए अपने कैप्शन में लिखा, “यह लड़की कौन है?’ इस मिस्ट्री गर्ल के साथ हार्डिक पंड्या की तस्वीर वायरल हो रही है.”

हार्दिक ने उठाया मिस्ट्री गर्ल के राज से पर्दा 

हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता 2

भारतीय टीम के उभरते हुए ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपनी मिस्ट्री गर्ल के राज से अब पूरी तरह पर्दा उठा दिया है और सोशल मिडिया में वायरल हो रही फोटो को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा किया है. यह खुलासा हार्दिक पंड्या ने खुद ट्विटर पर अपने एक ट्विट के जरिये की है.

सिस्टर है मेरी 

हार्दिक पंड्या ने अपने और मिस्ट्री गर्ल के रिश्ते को जगजाहिर करते हुए चौकाने वाला खुलासा करते हुए अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा, “रहस्य सुलझ गया! यह बहन है मेरी”

सभी तरह की अटकलों पर लगा दिया विराम 

हार्दिक पंड्या ने खुद तोड़ी मिस्ट्री गर्ल पर चुप्पी, बताया क्या है इस मिस्ट्री गर्ल के साथ उनका रिश्ता 3

हार्दिक पंड्या ने ट्विटर पर अपने और मिस्ट्री गर्ल के बीच के रिश्ते को बताकर सभी तरह की अटकलों पर विराम लगा दिया है, लेकिन ये बात भी सच है, कि हार्दिक के इस रिश्ते को जगजाहिर करने से पहले सोशल मिडिया में इस वायरल तस्वीर लेकर कई तरह की बाते बनी थी.

Related posts

Leave a Reply