हार्दिक पांड्या, एनसीए टीम के अंडर में मंगलवार से प्रैक्टिस करेंगे शुरू

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या, एनसीए टीम के अंडर में मंगलवार से करेंगे अभ्यास शुरू 

हार्दिक पांड्या, एनसीए टीम के अंडर में मंगलवार से करेंगे अभ्यास शुरू

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं. उनके टीम में होने से संतुलन बना रहता है, क्योंकि वह बल्लेबाजी से भी टीम के लिए योगदान देते हैं और गेंदबाजी से भी प्रदर्शन करते हैं, लेकिन वर्तमान में भारतीय टीम को अपने इस स्टार ऑलराउंडर के बगैर ही मैदान पर उतरना पड़ा रहा है. दरअसल, देश का यह ऑलराउंडर पीठ की चोट के चलते टीम से बाहर है.

एनसीए टीम के अंडर में मंगलवार से प्रैक्टिस करेंगे शुरू

हार्दिक पांड्या, एनसीए टीम के अंडर में मंगलवार से करेंगे अभ्यास शुरू 1

अपने पीठ की चोट से हार्दिक पांड्या काफी हद तक उबर चुके हैं. अब वह मंगलवार से राहुल द्रविड़ की अगुवाई वाली एनसीए टीम के अंडर में प्रैक्टिस शुरू करेंगे.

एनसीए से जुड़े एक सूत्र ने आईएनएस को बताया, “टीम प्रबंधन ने उनसे बात की जब उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग वनडे की पूर्व संध्या पर विराट कोहली और अन्य लड़कों के साथ प्रशिक्षण लिया, उन्हें मंगलवार से प्रशिक्षण शुरू करने के लिए कहा गया है. यह आदर्श रूप से दो सप्ताह का कार्यक्रम होना चाहिए, जिसके बाद वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार हो जाएगा.

सौरव गांगुली की बात का दिखा असर

हार्दिक पंड्या

बता दें, कि हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह दोनों खिलाड़ियों ने अपनी चोट के लिए दिल्ली कैपिटल्स के ट्रेनर रजनीकांत शिवगणानम की सेवाएं ली थी, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने स्पष्ट कर दिया कि सभी खिलाड़ियों को पुनर्वसन से गुजरने के लिए एनसीए को रिपोर्ट करना होगा.

सौरव गांगुली ने अपने एक बयान में कहा था, “मैं कल राहुल द्रविड़ से मिला था, और हमने एक सिस्टम बनाया है. हर खिलाड़ी को इलाज के लिए एनसीए जाना होगा और रिपोर्ट करना होगा. अगर कोई खिलाड़ी किसी अन्य से अपना इलाज करना चाहता है, तो उन्हें एनसीए में आना होगा. 

“कुछ भी कारण हो, हम सब कुछ समायोजित करेंगे. हम यह भी सुनिश्चित करेंगे कि खिलाड़ी सहज हों और उसे किसी भी तरह की कोई तकलीफ ना हो. हम एनसीए में बेहतर से बेहतर सुविधाओं को लाने का कार्य कर रहे हैं.”

Related posts