हार्दिक पांड्या को वर्कआउट करता देख लोगों ने किया ट्रोल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पांड्या घर पर ही कर रहे वर्कआउट, वीडियो देखकर लोग बोले- यही करते रहोगे या फिर पीएम फंड में डालोगे पैसे… 

हार्दिक पांड्या घर पर ही कर रहे वर्कआउट, वीडियो देखकर लोग बोले- यही करते रहोगे या फिर पीएम फंड में डालोगे पैसे…

कोरोना वायरस के चलते सब कुछ ठप्प है. सभी क्रिकेट कार्यक्रमों को भी या तो रद्द कर दिया गया है या फिर स्थगित कर दिया गया है. इस बीच खिलाड़ी घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. अब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या का वर्कआउट करते हुए मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो पर फैंस ने हार्दिक को ट्रोल कर दिया है.

हार्दिक पांड्या घर पर कर रहे हैं वर्कआउट

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी इन दिनों दूसरे क्रिकेटर्स की तरह घर में कैद हैं. मगर वह खुद को फिट रखने के लिए लगातार वर्कआउट कर रहे हैं. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया.

इसके बाद रविवार को मुंबई इंडियंस ने हार्दिक के वर्कआउट का वीडियो शेयर किया. हार्दिक ने कैप्शन में लिखा- क्वारेंटाइन दिनों में, अपनी फिटनेस को भूलना नहीं है. फिट रहो और हेल्दी रहो. इसके बाद जब मुंबई इंडियंस ने हार्दिक  के ट्वीट को रीट्वीट किया तो उन्होंने लिखा- हार्दिक पांड्या के लिए कोई आराम नहीं.

हार्दिक पांड्या हुए ट्रोल

हार्दिक पांड्या का वर्कआउट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देख एक ट्विट यूजर ने हार्दिक को ट्रोल कर दिया. उसने कोरोना वायरस का हवाला देते हुए लिखा- भाई, तुम यही सब करते रहोगे या पीएम फंड में कुछ डालोगे भी. यह सब काम नहीं आएगा….

साउथ अफ्रीका में कर रहे थे हार्दिक वापसी

हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. पहले हार्दिक की सर्जरी हुई थी. इसके बाद हार्दिक को रिकवर करने में काफी वक्त लग गया. मगर खिलाड़ी ने आखिरकार मार्च में पूरी तरह रिकवरी कर ली.

हार्दिक ने डीवाई टी20 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए हर किसी को अपना मुरीद बना दिया. इन सबके बाद हार्दिक को भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी का मौका मिल गया. चयनकर्ताओं ने मार्च में साउथ अफ्रीका के साथ खेली जाने वाली एकदिवसीय सीरीज में हार्दिक का चयन कर लिया था. हालांकि सीरीज का एक भी मैच नहीं खेला जा सका और सीरीज को कोरोना वायरस के चलते रद्द कर दिया गया.

Related posts