हार्दिक पंड्या भड़के श्रीलंका क्रिकेट रोहित शर्मा मोहाली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: 48.3 ओवर में 2 रन की जगह रोहित के 1 रन भागने पर गुस्सा हुए हार्दिक ने कैमरे के सामने दिखाया अपना रौद्र रूप 

वीडियो: 48.3 ओवर में 2 रन की जगह रोहित के 1 रन भागने पर गुस्सा हुए हार्दिक ने कैमरे के सामने दिखाया अपना रौद्र रूप

पहले मैच की चकित कर देने वाली नाकामी के बाद भारतीय टीम के सामने न केवल अपनी हार का बदला लेने की चुनौती थी, बल्कि सीरीज में बने रहने का दबाव भी था. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी का डेब्यू करने वाले रोहित शर्मा के लिए भी पहला ही मैच इस तरह से दाग लगा गया था, ऐसे में दूसरे मैच में व्यक्तिगत तौर पर भी उनपर दबाव था.

कप्तान रोहित शर्मा ने इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए ऐसी कप्तानी पारी खेल दी, जिसे सदियों याद रखा जाएगा. रोहित शर्मा ने, करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ दिया. हालाँकि, एक ऐसा वक्त आया जब हार्दिक पंडया श्रीलंका के गेंदबाज पर बुरी तरह भड़क गये.

याद आया चैंपियंस ट्रॉफी का वाकया-

इंग्लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान भारतीय टीम संकटों से जूझ रही थी. एक तरफ से विकटों का पतन हो रहा था, दूसरी ओर हार्दिक पंडया बल्ला भांज रहे थे, लेकिन एक रवीन्द्र जड़ेजा के साथ रन लेने में एक गलत फहमी के चलते वह रनआउट हो गये. जिसके बाद वह बुरी तरह जड़ेजा पर भड़क उठे थे.

आज भारतीय टीम की बल्लेबाजी अपने शबाब पर थी, लेकिन एक बार फिर वह भड़क गये. दरअसल, रोहित शर्मा श्रीलंकाई गेंदबाजों की जम कर खबर ले रहे थे, और अपने दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे थे तो दूसरी ओर धोनी के आउट होने पर हार्दिक पंडया क्रीज पर आए थे.

उन्होंने आते ही गेंदबाज नुआन प्रदीप की गेंद पर एक जोरदार चौका लगाया. इसके बाद दूसरी गेंद पर एक बार फ़िर जोरदार शॉट खेला लेकिन, बाउंडरी पर फील्डर ने पकड़ लिया. हार्दिक के पास दूसरा रन लेने का मौक़ा था, लेकिन प्रदीप उनके सामने आ गये और उन्हें रोक दिया. इसके बाद हार्दिक इतनी तेज गुस्सा हुए कि चैंपियंस ट्रॉफी की याद दिला गये.

रो-हिट मैन शो-

वीडियो: 48.3 ओवर में 2 रन की जगह रोहित के 1 रन भागने पर गुस्सा हुए हार्दिक ने कैमरे के सामने दिखाया अपना रौद्र रूप 1

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के तूफान में श्रीलंकाई टीम पूरी तरह से साफ हो गई. मोहाली में खेले जा रहे दूसरे वनडे में रोहित ने नाबाद 208 रनों की पारी खेली. रोहित ने अपनी पारी में कुल 13 चौके और 12 छक्के जड़े. रोहित की ही पारी के बदौलत टीम इंडिया ने 382 रन बनाए.

Related posts

Leave a Reply