हार्दिक पांड्या का बेबी सिटिंग वाला वीडियो हो रहा वायरल, जानिए कौन है ये बच्ची

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

जमकर वायरल हो रहा है हार्दिक पांड्या का बेबी सिटिंग वाला वीडियो, जानिए कौन है ये क्यूट सी बच्ची 

जमकर वायरल हो रहा है हार्दिक पांड्या का बेबी सिटिंग वाला वीडियो, जानिए कौन है ये क्यूट सी बच्ची

भारतीय क्रिकेट टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अपने स्टाइलिश खेल और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। विश्व कप के बाद उन्हें आराम दिया गया है। हालांकि इस बीच हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आए हैं। वह लगातार पोस्ट करके अपने फैंस से जुडे़ हुए हैं। अब हार्दिक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वगह बेबी सिटिंग करते नजर आ रहे हैं।

हार्दिक पांड्या ने शेयर किया बेबी सिटिंग वाला वीडियो

View this post on Instagram

Babysitting Sunday 😍❤️ For #thatcricketguy @jatin_sapru

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ऑलराउंडर खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर क्यूट सा वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बच्चा सम्भाल रहे हैं और बच्चे को हंसा रहे हैं। “बेबसाइटिंग संडे फॉर #thatcricketguy @jatin_sapru,” हार्दिक ने वीडियो को कैप्शन दिया। हार्दिक के साथ वीडियो में जो क्यूट बेबी गर्ल है वह जतिन सप्रू की बेटी है।

वैसे आपको बता दें, हार्दिक को बच्चों से बड़ा प्यार है वह अक्सर महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के साथ भी खेलते हुए नजर आते हैं।

भाई क्रुणाल पांड्या के साथ शेयर की वीडियो

View this post on Instagram

Fitness is a way of life with the Pandya fam 💪🔥

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपने बडे़ भाई क्रुणाल पांड्या के साथ रनिंग करते हुए वीडियो शेयर की थी। क्रुणाल ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीता था।

हार्दिक के वीडियो ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर जीत हासिल कर ली क्योंकि नेटिज़न्स ने इसे बहुत प्यारा पाया और पोस्ट को प्यारे उत्तरों से भर दिया। सिर्फ हार्दिक ही नहीं बल्कि उनके बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने भी पिछले हफ्ते एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने हार्दिक के साथ गाना गा रहे थे।

क्रुणाल ने ट्वीट किया, “पांड्या संगीत स्टूडियो @ हार्डिकपांड्या 7 में यह कोलावेरी कोलावेरी कोलावेरी डि क्यों।”

अपनी लग्जरी कार के लिए भी हार्दिक पांड्या ने बटोरी सुर्खियां

हार्दिक पांड्या

पिछले हफ्ते की ही बात है जब हार्दिक और क्रुणाल ने एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं थी, जब मुंबई में एक लेम्बोर्गिनी हुरकान ईवो की सवारी करने वाली उनकी एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई।

जहां हार्दिक को पूर्ण कैरेबियाई दौरे से ब्रेक दिया गया था, वहीं क्रुणाल को टी 20 टीम में शामिल किया गया था। क्रुणाल ने मौके का पूरा उपयोग किया और अपने हरफनमौला प्रदर्शन कर सभी को प्रभावित किया।

हार्दिक पांड्या

क्रुणाल ने टी 20 आई में वेस्ट इंडीज पर भारत की 3-0 से जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला। सितंबर में जब भारत दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी करेगा तो हार्दिक के लौटने की उम्मीद है। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट और T20I के लिए एक ही मैच खेलना है।

Related posts

1 Comment

  1. हार्दिक पांड्या ने लैक्मे फैशन वीक 2019 में किया रैंप वॉक लोगों ने किया ट्रोल, देखें वीडियो - Dailynews24 Bollywood

    […] क्रिकेट से ब्रेक पर, भारतीय ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या को लैक्मे फैशन वीक 2019 में रैंप वॉक करते […]

Comments are closed.