हार्दिक पंड्या के पिता ने बेटे की सगाई को लेकर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हार्दिक पंड्या की नताशा स्टेनकोविक से सगाई के बाद पिता ने कहा “हमे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं” 

हार्दिक पंड्या की नताशा स्टेनकोविक से सगाई के बाद पिता ने कहा “हमे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं”

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पिछले काफी समय से भारतीय टीम से तो दूर हैं लेकिन इन दिनों हार्दिक पंड्या जो खिलाड़ी मैदान में खेल रहे हैं उससे भी ज्यादा चर्चा का केन्द्र बने हुए हैं। हार्दिक पंड्या चोट के कारण लंबे समय से दूर हैं लेकिन उन्होंने इस साल के पहले ही दिन बड़ा धमाका करते हुए हर किसी को चौंका दिया।

हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टैंकोविक के साथ रचायी सगाई

अपनी चोट से उबर रहे हार्दिक पंड्या ने साल 2020 की शुरुआत एक बहुत ही बड़ी खबर देकर दी जिसमें उन्होंने पिछले कुछ महीनों से चली आ रही सुर्खियों पर विराम लगाते हुए सर्बियन मूल की मॉडल नताशा स्टैंकोविक से सगाई रचा ली।

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पंड्या ने जनवरी की पहली ही तारीख को हर किसी को हैरान करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टैंनकोविक के साथ की एक फोटो को पोस्ट कर अपने रिश्तें पर अंतिम मुहर लगायी।

हार्दिक पंड्या की नताशा की सगाई से खुश हैं उनके पिता हिमांशु

इसके बाद हार्दिक पंड्या ने अपने रिश्तें को आगे बढ़ाते हुए नताशा के साथ सगाई कर ली है और वो अब जल्द ही इस सर्बियन मूल की भारतीय एक्ट्रेस के साथ शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। जिसके बाद वो अब नताशा को अपने परिवार के साथ मिलाने भी ले गए हैं।

हार्दिक पंड्या

 

हार्दिक पंड्या और नताशा की जोड़ी तो इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही हैं। हार्दिक पंड्या के पिता अपने बेटे की नताशा स्टैंकोविक से साथ सगाई होने की बात से खुश हैं और उन्होंने नताशा की तारीफ करते हुए बड़ी बात कही है।

हिमांशु पंड्या ने कहा, नताशा है अच्छी लड़की, लेकिन सगाई का नहीं था पता

हार्दिक पंड्या के पिता हिमांशु पंड्या ने कहा कि “नताशा एक बहुत अच्छी लड़की है, और हम मुंबई में कई मौकों पर उससे मिले हैं। हम जानते थे कि वे दुबई में छुट्टियां मनाने जा रहे थे, लेकिन कोई सुराग नहीं था कि वे सगाई करने जा रहे हैं। ये हमें आश्चर्यचकित कर रहा है। हमें उनके बारे में बाद में पता चला कि उन्होंने सगाई कर ली।”

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या की सगाई को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा कि “बधाई एच(हार्दिक), क्या सरप्राइज दिया है। आप लोगों को आगे आने वाले बड़े समय के लिए शुभकामनाएं, गॉड ब्लेस।”

Related posts