//

हार्दिक पंड्या की पत्नी के बेबी शॉवर में पंड्या ने भाई के साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने रविवार को एक बड़ी खुशखबरी दी है। हार्दिक पंड्या ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की जिससे हर कोई हैरान रह गया। जिसमें फैंस से लेकर उनके साथ खेलने वाले साथी क्रिकेटर्स के अलावा भी पूरा क्रिकेट जगत भौचक्का रह गया।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

हार्दिक पंड्या अब जल्द ही बनने वाले हैं पिता

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ पोस्ट की। इस फोटो में उनकी मंगेतर नताशा स्टेनकोविक बेबी शॉवर के साथ नजर आ रही है। जिससे लोगों में काफी हैरानी छा गई।

हार्दिक पंड्या की पत्नी के बेबी शॉवर में पंड्या ने भाई के साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें 1

हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के इस बेबी बंप वाली तस्वीर से ये साफ हो गया है कि अब जल्द ही भारत का ये स्टार ऑलराउंडर पिता बनने वाला है।

फैंस हैं हैरान लेकिन परिवार में छायी खुशियां

जहां हार्दिक पंड्या की शादी से पहले ही पिता बनने वाली खबर से खेल जगत और फैंस हर कोई हैरान हैं लेकिन वहीं उनके परिवार में नन्हे मेहमान के इंतजार में खुशियां की लहर दौड़ पड़ी हैं। जैसे ही हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी तो उनको बधाईयों का तांता लग गया।

हार्दिक पंड्या की पत्नी के बेबी शॉवर में पंड्या ने भाई के साथ की जमकर मस्ती, देखें तस्वीरें 2

तो वहीं उनके परिवार में इस खुश खबरी को पूरे परिवार ने मिलजुल कर सेलीब्रेट किया। हार्दिक पंड्या के पूरे परिवार ने केक काटकर इसका जश्न मनाया। हार्दिक पंड्या अपने परिवार में माता-पिता के अलावा अपने बड़े भाई क्रुणाल पंड्या और अपनी भाभी के साथ जश्न मनाया।

क्रुणाल पंड्या के साथ जमकर मस्ती, सेलीब्रेट में परिवार के लोग ही शामिल

वैसे क्रुणाल पंड्या बड़े भाई हैं और उनकी शादी को करीब 2 साल से ज्यादा का समय हो चुका है। उनके पिता बनने का अभी तो इंतजार है लेकिन अपने छोटे भाई के जल्द पिता बनने की खुश खबरी को उन्होंने बड़े ही शानदार अंदाज में सेलीब्रेट किया। दोनों भाईयों ने इस मौके पर जमकर मस्ती की।

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या ने इसी साल 1 जनवरी को सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की। इसके बाद दोनों एक साथ ही रह रहे हैं। लेकिन अभी हर किसी को उनकी शादी का इंतजार था तो उससे पहले ही प्रैग्नेंसी की खबर मिल गई।