खिलाड़ियों को क्रिकेट ग्राउंड तक नहीं पहुंचने देंगे: हार्दिक पटेल

vinay mani tripathi / 17 October 2015

भारत और साउथ अफ्रीका तीसरा वनडे खेलने के लिए कल राजकोट पहुंच चुकी है, लेकिन अब इस मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे है, पटेलो के आरक्षण की मांग कर रहे है, गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल ने धमकी डी है, कि मैच खेलने की बात तो दूर वो खिलाड़ियों को क्रिकेट ग्राउंड तक पहुंचने ही नहीं देंगे.

हार्दिक की इस धमकी के बाद पुलिस ने शहर में चारो तरफ पुलिस का खासा इंतजाम किया है, होटल से स्टेडियम तक पुलिस तैनात किये गये है, आज ये दोनों टीम अपना अभ्यास मैच खेलने ग्राउंड पहुंचने वाली है.

हार्दिक पटेल ने यह भी कहा, कि पटेल समुदाय के लोग राजकोट के बाहरी हिस्से के खंडेरी गांव में स्थित सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे, क्योंकि कथित तौर पर उनके समुदाय के सदस्यों को टिकट नहीं दिए गए हैं.

पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (पास) के नेता हार्दिक ने कहा, “सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ( एससीए) को इस पर स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उन्होंने यह घोषणा क्यों कि सारे टिकट बिक गए हैं, जबकि अधिकतर टिकटों की अब भी बिक्री नहीं हुई है, पास मैच वाले दिन दोनों टीमों के स्टेडियम जाने के रास्ते को रोकेगी और हम पूरे स्टेडियम के बाहर भी घेरा बनाएंगे.”

Related Topics