केएल राहुल के साथ मैच के बाज जर्सी बदलने को लेकर बोले हार्दिक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात 

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में इन दिनों प्लेऑफ की दौड़ बड़ी ही रोचक हो चली है। इस आईपीएल के सीजन में 50 मैचों के बाद भी प्लेऑफ में केवल दो टीमें ही प्रवेश कर सकी हैं। ऐसे में दूसरे दो स्थानों के लिए हर टीम के बीच बड़ी जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। हर खिलाड़ी अपनी विरोधी टीम को चित करने के मूड़ में नजर आ रहा है।

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात 1
PC_BCCI

मुंबई-पंजाब के मैच के बाद देखने को मिला अनोखा नजारा

ऐसी प्रतिस्पर्धा में जब दो टीमों की टक्कर अपने चरम पर है तब अगर दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में आपस में भाई-चारा दिखाए तो ये कैसा नजारा होगा ये आप अंदाजा लगा सकते हैं। इसी तरह से बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच बहुत महत्वपूर्ण मैच खेला गया।

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात 2

मुंबई-पंजाब के बीच हुई थी प्लेऑफ की लड़ाई

इस मैच में जबरदस्त रोमांच रहा और अंतिम पलो में किंग्स इलेवन पंजाब पर मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी। मुंबई इंडियंस ने बेहद करीबी मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 3 रनों से हरा दिया। मुंबई के लिए ये जीत प्लेऑफ के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण थी तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब की हार उन्हें बाहर कर सकती हैं

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात 3
PC_BCCI

मैच के बाद हार्दिक-केएल राहुल ने की अपनी जर्सी की अदला-बदली

लेकिन इन सबके बीच मैच के बाद मैदान में जो हुआ उस नजारे ने हर किसी का दिल दिल लिया। मैच के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के केएल राहुल और मुंबई इंडियंस के हार्दिक पंड्या ने आपस में अपनी जर्सी बदली।

केएल राहुल ने इस मैच में शानदार 94 रन की पारी खेल जीताने की कोशिश तो की, लेकिन नाकाम रहे। इस नाकामी के बाद भी दुखी होते हुए भी राहुल ने हार्दिक पंड्या के साथ जर्सी की अदला-बदली की।

केएल राहुल के साथ जर्सी की अदला-बदली को लेकर हार्दिक पंड्या ने कही दिल छू लेने वाली बात 4

हार्दिक ने शेयर की वीडियो, बताया खेल से पहले होता है एक-दूसरे का सम्मान

इस अनोखे नजारे की हर कोई तारीफ कर रहा है। हार्दिक और केएल राहुल भारतीय टीम में एक साथ खेलते हैं और दोनों ही एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। इस जर्सी एक्सचेंज के नजारे के वीडियों को हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और साथ ही कैप्शन में लिखा कि कठिन खेलो, साफ खेलो, सम्मान पहले आता है। सुपर खिलाड़ी के द्वारा सुपर नॉक और बेहतर दोस्त।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply