हारिस रॉफ ने भारतीय को गेंद सौंपकर जीता सभी का दिल, VIDEO

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

BBL 2020: मुझे गले लगाकर फूट-फूट रोने लगा भारतीय मूल का सिक्योरिटी गार्ड: हैरिस रॉफ 

BBL 2020: मुझे गले लगाकर फूट-फूट रोने लगा भारतीय मूल का सिक्योरिटी गार्ड: हैरिस रॉफ

क्रिकेट जेंटलमेन गेम है. इस खेल में कई बार मैदान पर खिलाड़ी अपने प्रदर्शन के अलावा भी कुछ ऐसा कर देता है कि हर किसी का दिल जीत लेता है. ऐसा ही एक वाक्या ऑस्ट्रेलिया की घेरलू बिग बैश लीग में देखने को मिला है. जहां पाकिस्तान के 25 वर्षीय तेज गेंदबाज हारिस रॉफ ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए पहले विपक्षी टीम के पांच विकेट्स निकालकर मैच जीता. उसके बाद भारतीय गार्ड को वह गेंद तोहफे में देककर सभी का दिल जीत लिया.

हारिस रॉफ ने भारतीय गार्ड को तोहफे में दी गेंद

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रॉफ बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिए खेलते हैं. इस तेज गेंदबाज ने बीबीएल के आठवें मैच में हॉबर्ट हरिकेंस के खिलाफ तूफानी गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट्स निकाल लिए. इस बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर खिलाड़ी ने पहले टीम को मैच जिताया.

इसके बाद अपनी वह स्पेशल बॉल वहां मौजूद भारतीय पंजाबी गार्ड को देकर सभी का दिल भी जीत लिया. उन्होंने गेंद देने के पीछे की कहानी बताते हुए कहा,

“मैंने आज के मैच की गेंद को एक भारतीय को दिया जो यहां गार्ड है. असल में जब मैं मैदान में आया तो मैंने उसे बताया कि मैं पाकिस्तान से हूं, वह भावुक हो गया, रोने लगा और उसने मुझे गले भी लगाया.

मैच के लिए जब मैं ग्राउंड पर पहुंचा तो सिक्योरिटी गार्ड खड़ा था, मैंने उसे बताया कि मैं पाकिस्तानी हूं, जिसके बाद वो भावुक हो गया फूट-फूटकर रोने लगा. यही नहीं, उसने मुझे गले लगा लिया. मैच के बाद मैं उसके पास गया और जिस गेंद से मैंने 5 विकेट लिए, वो गेंद मैंने उसे गिफ्ट कर दी. उसने मुझे गले लगा लिया.”

हारिस रॉफ ने हॉबर्ट हरिकेंस को 11 पर किया ऑलआउट

हारिस रॉफ

ऑस्ट्रेलिया की घरेलू लीग बिग बैश लीग रोमांचक तरीके से आगे बढ़ रहा है. लीग का आठवां मैच मेलबर्न स्टार्स-हॉबर्ट हरिकेंस के बीच खेला गया. इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेलबर्न स्टार्स ने मार्कस स्टोइनिस 81 रन की अहम पारी की मदद से 4 विकेट के नुक्सान पर 163 रन बनाए.

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हरिकेंस की टीम स्टार्स की तूफानी गेंदबाजी के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. इसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रॉफ ने 5 विकेट झटककर टीम की कमर तोड़ दी. हरिकेंस की टीम 111 रनों पर ही ऑलआउट हो गई. परिणामस्वरूप मेलबर्न स्टार्स की टीम ने 52 रनों से जीत दर्ज कर ली.

Related posts