पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद किया गला काटने का इशारा, देखकर हुए सब हैरान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद किया गला काटने का इशारा, मचा बवाल 

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद किया गला काटने का इशारा, मचा बवाल

पाकिस्तान के खिलाड़ी किसी ना किसी वजह से विवादों में आ ही जाते है. पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस राउफ इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के टी20 लीग बिग बैश में खेल रहे हैं. मेलबर्न स्टार्स की तरफ से खेलने वाले हारिस अपने विकेट लेने के बाद जश्न मनाने के तरीके की वजह से विवाद में आ गए हैं.

हारिस राउफ ले चुके हैं अब तक 10 विकेट

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद किया गला काटने का इशारा, मचा बवाल 1

तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने बिग बैश में जबरदस्‍त गेंदबाजी की है. मेलबर्न स्‍टार्स के लिए खेलते हुए वे 10 विकेट ले चुके हैं और इस लीग के सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. लेकिन विकेट लेने के बाद अपने जश्‍न मनाने के तरीके की वजह से वह विवादों में आ गए हैं.

पाकिस्तान का यह गेंदबाज विकेट लेने के बाद करते हैं गला काटने का इशारा

सिडनी थंडर के खिलाफ मैच के दौरान उन्‍होंने 3 विकेट लिए. इस दौरान उन्‍होंने जब भी विकेट लिया तब उन्‍होंने गला काटने की तरह का इशारा कर जश्‍न मनाया. विकेट लेने के बाद हारिस राउफ गला काटने का इशारा कर जश्न मनाते हैं. इस तरह से विकेट का जश्न मनाना बहुत से लोगों के रास नहीं आ रहा और इसकी जमकर आलोचना हो रही है.

सोशल मीडिया पर हासिल के गला काटने का इशारा करते हुए विकेट का जश्न मनाने के तरीके पर लोगों ने एतराज जताया है. राउफ पिछले दिनों एक भारतीय सिक्‍योरिटी गार्ड की मदद कर सुर्खियों में आए थे.

टीम को मिली आसान जीत

रऊफ की गेंदबाजी की वजह‍ से मेलबर्न स्टार्स ने सिडनी थंडर को 7 विकेट पर 142 रन पर रोक दिया. इसके जवाब में मार्कस स्‍टोइनिस और निक लार्किन ने अर्धशतक लगाए और स्टार्स को आसानी से हरा दिया. पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज हारिस राउफ इस वक्त बिग बैश लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद किया गला काटने का इशारा, मचा बवाल 2

शानदार गेंदबाजी करने वाले हारिस को इस प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान की टीम में जगह बनाने की उम्मीद है. सिडनी थंडर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में इस गेंदबाज ने 24 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. अब तक तीन मैच खेलकर वह कुल 10 विकेट झटक चुके हैं.

Related posts