हैरिस के सामने घुटने टेके डरहम के बल्लेबाज, बना रिकार्ड | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हैरिस के सामने घुटने टेके डरहम के बल्लेबाज, बना रिकार्ड 

आज इंग्लैंड काउंटी क्रिकेट क्लब में एक बेहतरीन गेंदबाज़ी देखने को मिली, मिडिलसेक्स के तेज गेंदबाज़ जेम्स हैरिस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने12 ओवर मेंसिर्फ34 रन देकर विरोधी टीम के 9 विकेट झटके और अपनी टीम को डरहम के खिलाफ 187 रनों से जीत दिलायी.

इस मैच में डरहम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. लेकिन मिडिलसेक्स के बल्लेबाजो ने शानदार बल्लेबाजी नेकरते हुए पहली पारी में 463 रन बनाये. लक्ष्य का पीछा करने उतरी डरहम टीम ने सभी विकेट खोकर सिर्फ  294 रन बनाए.

डरहम की पारी को इस तरह से सस्ते में समेटने में हैरिस का अहम रोल रहा, हैरिस ने सबसे अधिक 4 विकेट अपने नाम किया.

लेकिन उसके बाद दूसरी पारी में तो डरहम के रशवर्थ और हेस्टिंग की अच्छे स्पेल ने तो कमाल ही कर दिया, जिसकी बदौलत मिडिलसेक्स के बल्लेबाज़ महज़ 89 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए और डरहम के सामने 258 रनों का लक्ष्य रहा.

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डरहम की टीम को मिडिलसेक्स के सिर्फ एक ही गेंदबाज़ ने धराशायी कर दिया.

 

मिडिलसेक्स के तूफानी और सबसे खतरनाक गेंदबाज़ी हैरिस ने आखिरी पारी में 9 विकेट झटककर डरहम को 187 रनों से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.

हालाँकि अगर डरहम की पारी का आठवा विकेट स्टीवन फिन ना लेते तो हैरिस 10 विकेट झटककर एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते थे, लेकिन वो सिर्फ 1 विकेट से ये रिकार्ड अपने नाम करने से चुक गये.

 

Related posts

Leave a Reply