फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुई बाहर, अभ्यास सत्र से तस्वीर आई सामने | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुई बाहर, अभ्यास सत्र से तस्वीर आई सामने 

फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुई बाहर, अभ्यास सत्र से तस्वीर आई सामने
India Women's Harmanpreet Kaur (left) and Deepti Sharma run between the wickets during the ICC Women's World Cup Semi Final match at The County Ground, Derby. (Photo by Nick Potts/PA Images via Getty Images)

महिला विश्व कप का कल फाइनल मैच इंग्लैंड के लॉर्ड्स के मैदान में खेला जाएगा. लेकिन भारत और इंग्लैंड के खिलाफ होने से महामुकाबले से पहले टीम की स्टार खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए हैं. जिस वजह से उनके फाइनल में खेलने को लेकर अब संशय बन गया हैं.

सोशल मीडिया पर जारी हुई है खबर 

खेल पत्रकार मेलिंडा फैरेल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक खबर शेयर करते हुए बताया है कि हरमनप्रीत कौर अभ्यास सत्र के  दौरान चोटिल हो गए हैं. उन्होंने खबर शेयर करते हुए लिखा कि भारत के लिए इंजरी चिंता का विषय! अभ्यास सत्र के दौरान उनका दायाँ कंधा हुआ घायल. दर्द के बाद भी खुद को बताया फिट हूँ.

सेमीफाइनल में भी लगी थी चोट 

हरमनप्रीत कौर सेमीफाइनल में भी मैच के दौरान कलाई चोटिल कर बैठी थी. जिसके बाद उन्हें काफी दर्द में देखा गया था. लेकिन बाद में फिजियो की मदद से उन्होंने मैच में खेलना जारी रखा था.

फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुई बाहर, अभ्यास सत्र से तस्वीर आई सामने 1

किसने क्या कहा: 12 सालो बाद आईसीसी विश्वकप फाइनल में पहुँचने के बाद सहवाग, चोपड़ा, हरभजन और इशांत समेत दिग्गजों ने बांधे भारतीय टीम की तारीफों के पूल

मैच के बाद उन्होंने अपनी कलाई के चोट के बारें में बताते हुए कहा था कि अभी उनकी चोट पूरी तरह से ठीक हैं. फिजियो ने उन्हें इंजेक्शन दे रखा है जिस वजह से उन्हें दर्द नही हो रह हैं. फाइनल को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वो फाइनल से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाएगी और फाइनल में जरुर हिस्सा ले लेंगी.

इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है फाइनल 

फाइनल से पहले भारत को बड़ा झटका, ये स्टार खिलाड़ी चोटिल होकर हुई बाहर, अभ्यास सत्र से तस्वीर आई सामने 2
(Getty Images)

स्टार महिला क्रिकेटर हरमनप्रीत कौर के की सफलता में सचिन का है बड़ा योगदान, अगर नहीं किया होता ये काम तो न बन पाती इतनी बड़ी क्रिकेटर

भारत को वर्ल्ड कप का फाइनल 23 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान में खेलना हैं. जहाँ भारत पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की कोशिश करेगा.

Related posts