दक्षिण अफ्रीका के दौरे को लेकर हरमनप्रीत कौर ने जतायी खुशी

Trending News

Blog Post

न्यूज़

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के दौरे का समापन जीत के साथ किया है। भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ जबरदस्त खेल का प्रदर्शन किया। भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका महिला टीम के खिलाफ खेली गई पांच मैचों की टी-20 सीरीज को शानदार अंदाज में 3-1 से अपने नाम की तो वहीं एक मैच बारिश के कारण बाधित रहा।

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 1

भारतीय महिला टीम का दक्षिण अफ्रीका का दौरा रहा सफल

भारतीय महिला क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका में शानदार सफलता पाने के बाद भारत लौट आयी है। भारतीय महिला क्रिकेटरों ने दक्षिण अफ्रीका की पिचों पर शानदार खेल दिखाया और अपनी काबिलियत को साबित किया।

भारतीय महिला क्रिकेटरों ने इस दौरे पर खासकर टी-20 सीरीज के दौरान बल्लेबाजी और गेंदबाजी में तो अपना दमखम दिखाया ही है तो वहीं भारतीय महिला टीम के खिलाड़ियों ने फील्डिंग में भी शानदार काम किया।

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 2

भारतीय युवा खिलाड़ी जेमिमा ने अपनी फील्डिंग से किया प्रभावित

भारतीय महिला टीम की फील्डिंग में टी-20 सीरीज के दौरान एक खास तरह का सुधार देखा गया। भारतीय महिला टीम की फील्डिंग में अब कहीं ना कहीं कुछ अलग अंदाज दिखा। टीम की युवा खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स ने अंतिम टी-20 मैच के दौरान शानदार फील्डिंग का प्रदर्शन किया। 17 साल की जेमिमा रोड्रिग्स ने सीमारेखा पर एक हैरतअंगेज कैच लेकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 3

हरमनप्रीत कौर ने जेमिमा की तारीफ की

अपनी टीम के इसी शानदार प्रदर्शन को लेकर भारतीय महिला टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खिलाड़ियों की बहुत तारीफ की। जेमिमा रोड्रिग्स की मुरिद हुई भारतीय टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि

“दक्षिण अफ्रीका दौरा अच्छी खिलाड़ियों के खिलाफ अच्छा दौरा था। इसमें अच्छी चीज तो ये रही कि टीम एक या दो खिलाड़ियों पर निर्भर नहीं है और सभी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 4 

विश्व टी-20 की तैयारी पर है भारतीय टीम का ध्यान

जेमी( जेमिमा रोड्रिग्स) ने इंटरनेशनल लेवल पर अपनी प्रतिभा दिखायी। हमारे क्षेत्ररक्षण में सुधार हुआ है। जिसमें दो तीन से हम पिछड़ रहे थे और ये इस  दौरे पर बहुत सकारात्मक पक्ष रहा।वेस्टइंडीज में इस साल होने वाले विश्व टी-20 को देखते हुए टीम का इरादा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलु सीरीज में युवा खिलाड़ियों को मौका देने का है।”

भारतीय महिला टी-20 टीम की कप्तान हरनमनप्रीत कौर इस भारतीय खिलाड़ी की हुई मुरीद 5

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करे।

Related posts

Leave a Reply