हरमनप्रीत ने किया खुलासा, मिताली के साथ विवाद के बाद उठाना चाहती थी बड़ा कदम

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

हरमनप्रीत कौर ने किया खुलासा, मिताली राज के साथ विवाद के बाद उठाना चाहती थी ये बड़ा कदम 

हरमनप्रीत कौर ने किया खुलासा, मिताली राज के साथ विवाद के बाद उठाना चाहती थी ये बड़ा कदम

आईसीसी टी-20 महिला विश्व कप 2018 में भारत की टीम ने ग्रुप स्टेज के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था और अपने ग्रुप स्टेज के सभी मैच जीते थे, लेकिन जब भारतीय टीम का सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड की टीम से हुआ, तो भारतीय टीम को हार मिल गई थी और भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. इस सेमीफाइनल मुकाबले में सबसे खास बात यह थी, कि टीम की सबसे अनुभवी खिलाड़ी मिताली राज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी.

मिताली और हरमनप्रीत का झगड़ा मीडिया में हो गया था उजागर

सेमीफाइनल में प्लेइंग इलेवन में शामिल ना किये जाने के चलते भारत की अनुभवी खिलाड़ी मिताली राज ने कोच रमेश पवार कप्तान हरमनप्रीत कौर और डायना एल्डूजी पर आरोप लगाये थे. उनका कहना था, कि कोच रमेश पवार और सीओए की सदस्य डायना एल्डूजी उनका करियर बर्बाद करना चाहते है. टी-20 विश्व कप के दौरान कोच रमेश पवार ने उन्हें काफी अपमानित किया. कोच उनसे बात तक नहीं करते थे.

हरमनप्रीत बना रही थी विवाद के बाद ब्रेक का मन

इसी बीच भारतीय टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खुलासा किया है, कि वह विश्व कप में हुए विवाद से काफी परेशान हो गई थी और अगर उन्हें चोट नहीं भी लगती तब भी वह न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जाती

भारतीय टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने क्रिकइन्फो से बात करते हुए अपने बयान में कहा,

“चोट ने मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और भारतीय ड्रेसिंग रूम से जरुरी ब्रेक दिला दिया. मैंने अपना पूरा मन बना लिए था और अपने माता-पिता को भी बता दिया था, कि मैं न्यूजीलैंड दौरे से ब्रेक लुंगी, और इसको मैं अपनी खुशनशिबी ही मानूंगी, कि मैं चोट के चलते बाहर हो गई.”

कुछ चीजें ऐसी कहीं गई थी, जो सच्चाई से कोसों दूर

Harmanpreet out of ODI series against England

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“मैं उस दौरान क्रिकेट से दूर होना चाहती थी. टीम के साथ जो हुआ और कुछ चीजें ऐसी कहीं गई थी, जो सच्चाई से कोसों दूर थी, इसलिए मैं इन सब विवादों से दूर भागना चाहती थी.”

 

Related posts