हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक 

हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही फ्रीडम सीरीज में साउथ अफ्रीका में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. वही इस सीरीज के आखिरी मैच में भी भारतीय टीम की हालात काफी ख़राब है. भारत की पूरी टीम सिर्फ 187 रन पर आलआउट हो गई. ऐसे में साउथ अफ्रिका के खिलाफ भारत की हालात का अब हर्ष गोयनका का मजाक उड़ाया है.

टीम का उड़ाया मजाक 

हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक 1
photo credir; bcci

भारतीय बल्लेबाज़ अभी तक साउथ अफ्रीका में कुछ खास नही कर पाए है. पहले मैच में हार्दिक की 93 रन की पारी और दुसरे मैच में कोहली की 153 रन की पारी को छोड़ दिया जाए तो कोई भी बल्लेबाज़ अभी तक साउथ अफ्रिका में कुछ ख़ास नही कर पाया है. ऐसे में पुणे की टीम के पूर्व मालिक हर्ष गोयनका ने टीम का मजाक उड़ाया है.उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, कि भारत साउथ अफ्रीका में तभी जीत सकती है, जब भारतीय पिच को साउथ अफ्रीका भेजा जाए. ऐसा किया जाना चाहिए. 

भारत हार चुका है सीरीज 

हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक 2
photo credit: bcci

भारत और साउथ अफ्रिका के बीच खेली जा रही फ्रीडम सीरीज में अफ्रीका टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. वही टीम के बल्लेबाज़ भी अभी तक कुछ ख़ास नही कर सके है. ऐसे में टीम के बल्लेबाजों की काफी ज्यादा आलोचना हो रही है.

आईपीएल में धोनी की आलोचना करने के बाद आए थे चर्चा में 

हर्ष गोयनका ने धोनी के बाद अब अफ्रीका में भारतीय टीम की हालत देख भारत और कप्तान विराट कोहली का बनाया मजाक 3

हर्ष इससे पहले धोनी की आलोचना करने की वजह से चर्चा में आए थे. आईपीएल के पिछले सत्र में उन्होंने धोनी की आलोचना की थी. वही इस दौरान उन्होंने ऑस्ट्रलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ को बेहतर कप्तान बता दिया.उन्होंने अपने बयान में कहा था, कि स्मिथ धोनी से एक कदम आगे सोचते है. जिसके बाद धोनी के प्रशंसकों ने हर्ष गोयनका पर जमकर आलोचना की और मजाक उड़ाया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया किस तरह से उनको जवाब देती है.

Related posts

Leave a Reply