हर्षा भोगले ने कहा गलती से हार्दिक पंड्या से हाथ मिलाना भूल गया

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 2019: प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले ने नहीं मिलाया था हार्दिक पांड्या से हाथ, अब दे रहे हैं यह सफाई 

आईपीएल 2019: प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले ने नहीं मिलाया था हार्दिक पांड्या से हाथ, अब दे रहे हैं यह सफाई

मुंबई इंडियंस के लिए ये आईपीएल सीजन बहुत अच्छा गया है. मुंबई की टीम ने इस आईपीएल सीजन में 14 खेलकर 9 मैच में जीत दर्ज की और अंक तालिका में 1 नंबर पर बनी रही. मुंबई इंडियंस की टीम आज पहले क्वालीफ़ायर में चेन्नई सुपर किंग्स से उनके घरेलु मैदान पर खेलेगी. आज जीतने वाली टीम सीधे फाइनल में पहुँच जायेगी.

मैच प्रजेंटेशन में हर्षा भोगले से हुई बड़ी गलती

आईपीएल 2019: प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले ने नहीं मिलाया था हार्दिक पांड्या से हाथ, अब दे रहे हैं यह सफाई 1

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस को मिली जीत के हीरो रहे हार्दिक पांड्या ने मैच में 20 रन देकर 2 विकेट लिए थे. जिस कारण उनको मैन ऑफ द मैच चुना गया था. अपना अवार्ड लेने के बाद जब वो दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले से बात करने गये तो उन्होंने हर्षा से हाथ मिलाने के लिए हाथ बढ़ाया पर हर्षा ने उनसे हाथ नहीं मिलाया.

इस घटना के बाद कई क्रिकेट फैन्स ने हर्षा भोगले की सोशल मीडिया पर आलोचना की जिसके बाद हर्षा भोगले ने अपने ट्विटर पर अपनी गलती स्वीकार की और उस गलती के लिए अफ़सोस भी जताया.

ट्विटर पर कुछ ऐसा बोले हर्षा भोगले

आईपीएल 2019: प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले ने नहीं मिलाया था हार्दिक पांड्या से हाथ, अब दे रहे हैं यह सफाई 2

ट्विटर पर वाकये के बाद हर्षा भोगले ने ट्वीट किया कि

“खेल के बाद की मैच प्रजेंटेशन में @ hardikpandya7 के साथ बात करना अच्छा था. मुझे उससे बात करना बहुत आसान लगता है. मुझे अंत में कैमरे की ओर मुड़ना पड़ा और जिस वजह से मैं हाथ मिलाने से चूक गया. आशा है कि यह बहुत अजीब नहीं होगा! “

हर क्रिकेट फैन हर्षा भोगले को जानता होगा. हर्षा भोगले लगभग 30 सालों से क्रिकेट में कमेंटेटर की भूमिका भी निभा रहे हैं. अक्सर लोग उन्हें मैच के बाद प्रजेंटेशन सेरेमनी में खिलाड़ियों से बात करते हुए देखते हैं.

शानदार फॉर्म हैं हार्दिक पांड्या

आईपीएल 2019: प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान हर्षा भोगले ने नहीं मिलाया था हार्दिक पांड्या से हाथ, अब दे रहे हैं यह सफाई 3

इस आईपीएल सीजन में हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले दोनों से अच्छे प्रदर्शन कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में 14 मैच खेलकर 14 विकेट लिए और बल्ले से भी 380 रन बनाए हैं.

यहाँ देखें हर्षा भोगले का ट्वीट

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts