हर्षा भोगले केकेआर के इस खिलाड़ी को मानते हैं सबसे खास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कोलकाता नाइट राईडर्स के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर 

भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कोलकाता नाइट राईडर्स के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर

विश्व क्रिकेट की सबसे चहेती टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को लेकर हर दिन के साथ उत्सुकता बढ़ती जा रही है। अगले महीने के आखिर में शुरू हो रहे आईपीएल 2020 को लेकर सभी टीमें अपने संयोजन और ताकत के साथ पूरी तरह से तैयार हैं जिसमें इस बार टीमों को देखते हुए हर टीम अपने आप में खास है।

केकेआर ने इंग्लैंड के चैंपियन कप्तान मोर्गन को किया है टीम में शामिल

आईपीएल की पिछले साल 19 दिसंबर को नीलामी हुई थी, जिसमें सभी टीमों ने कुछ दिग्गज खिलाड़ियों को अपने पाले में शामिल कर अपने आपको मजबूत करने की कोशिश की। इस नीलामी में सभी टीमें पूरी तरह से संतुलित दिखायी पड़ रही है।

भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कोलकाता नाइट राईडर्स के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर 1

इन टीमों को देखते हुए यहां कोलकाता नाइट राईडर्स की बात करना बहुत ही जरूरी बन जाता है जिन्होंने दो बहुत ही खास खिलाड़ी ओएन मोर्गन और पैट कमिंस को अपने पाले में किया। ये दोनों ही खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट पर अपना जलवा दिखा रहे हैं।

ओएन मोर्गन इंटरनेशनल क्रिकेट में हैं बड़ा नाम, आईपीएल ने नहीं छोड़ सके छाप

यहां इंग्लैंड के विश्व विजेता कप्तान ओएन मोर्गन की बात करना जरूरी बन जाता है। जिनको पिछले दो सीजन से नीलामी में अनसोल्ड होना पड़ रहा था। मोर्गन को साल 2017 के बाद से आईपीएल में खेलने का मौका हाथ नहीं लगा लेकिन इस बार उन्हें कोलकाता नाईट राईडर्स ने 5.25 करोड़ रुपये की प्राइज से अपने साथ जोड़ा।

इयोन मॉर्गन

ओएन मोर्गन का वैसे आईपीएल में प्रदर्शन प्रभावशाली नहीं रहा है और वो कुछ फ्रेंचाइजी के साथ खेल चुके हैं लेकिन उनके बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं निकल सका। वो आईपीएल के 7 सीजन खेले हैं जिसमें 52 मैचों में 121 की स्ट्राइक रेट से 854 रन ही बना सके हैं।

हर्षा भोगले ने कहा, मोर्गन प्रभाव नहीं डाले तो होगी हैरानी

लेकिन उन्हें इस बार एक स्पेशल खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि वो पिछले कुछ समय से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। तभी तो मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने ओएन मोर्गन को केकेआर की टीम का प्रभावशाली खिलाड़ी करार दिया।

भारत के मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कोलकाता नाइट राईडर्स के इस खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा मैच विनर 2

हर्षा भोगले ने ट्वीट कर लिखा कि” मुझे पता है कि वो आईपीएल में कभी भी ऐसे खिलाड़ी नहीं रहे हैं जो इंग्लैंड के लिए कर रहे हैं। लेकिन मुझे आश्चर्च होगा अगर ओएन मोर्गन केकेआर के लिए इस साल अपना प्रभाव पैदा नहीं करते हैं।”

 

Related posts