भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी 

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी
DELHI, INDIA - MARCH 19: Harsha Bhogle during the 2010 DLF Indian Premier League T20 group stage match between Delhi Daredevils and Chennai Super Kings played at Feroz Shah Kotla Stadium (Photo by Vivek Shah-IPL 2010/IPL via Getty Images)

हर्षा भोगले, अगर इनको ‘दी वॉइस ऑफ़ क्रिकेट‘ के नाम से पुजारा तो यह बिलकुल भी गलत नहीं होगा. हर्षा भोगले और उनके तमाम चाहने वालो के लिए एक बड़ी खुशखबरी आ रही हैं. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली पांच वनडे मैचों की सीरीज में बोर्ड द्वारा हर्षा भोगले का नाम भी कमेंटरी पैनल में शामिल किया हैं. दोनों देशों के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की शुरुआत रविवार, 17 सितम्बर से होने जा रही हैं और दोनों टीमों के बीच सबसे पहला मुकाबला चेन्नई के सुप्रसिद्ध एम. चिंदबरम, स्टेडियम में खेला जायेंगा.

भोगले ने खुद दी जानकारी 

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी 1

गुरूवार, 14 सितम्बर को स्वयं हर्षा भोगले ने इस बात की पुष्टि की. हर्षा भोगले ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी फैंस को खुश कर दिया. हर्षा भोगले ने ट्वीट करते हुए कहा, कि

”भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज के लिए कमेंटरी टीम के साथ जुड़ने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूँ …. वाकई में यह एक जोरदार श्रृंखला होने वाली हैं…”

यहाँ देखें हर्षा का ट्वीट:

बीसीसीआई ने कर लिया था किनारा 

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी 2

वर्ल्ड टी ट्वेंटी 2016 के दौरान भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड {बीसीसीआई} ने हर्षा भोगले से किनारा कर लिया था. यह बात भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच के बाद की थी. आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत के बाद भी हर्षा भोगले टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से लेकर टीम के अन्य खिलाड़ियों के बारे में काफी कुछ कहा था, जो धोनी से लेकर बोर्ड के किसी भी सदस्य को पसंद नहीं आया था.

इसी के चलते बीसीसीआई ने तुरंत हर्षा भोगले को कमेंटरी पैनल से हटा दिया था. इतना ही नहीं हर्षा भोगले इंडियन प्रीमियर लीग {आईपीएल} में भी कमेंटरी करते हुए नहीं दिखाई दिए थे.

मगर अब सब सही 

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एक बार फिर से सुनाई देगी वॉयस ऑफ़ क्रिकेट की आवाज, खुद दी जानकारी 3

मगर कहते हैं ना, वक़्त हर एक जख्म भर देता हैं वैसा ही हर्षा भोगले के साथ भी हुआ. बीसीसीआई ज्यादा समय तक हर्षा को अपने आप से दूर नहीं रख पाई और एक बार फिर उनकी भारतीय क्रिकेट में वापसी हो गयी.

हालाँकि इससे पहले जब भारतीय टीम इसी साल कैरेबियाई और श्रीलंका दौरे पर गयी थी, उस समय हर्षा भोगले कमेंटरी करते हुए देखे गये थे. मगर घरेलू श्रृंखला की बात ही कुछ और होती हैं.

Related posts