हसन अली ने अपनी पत्नी समीया और दोस्त शादाब खान से किया कभी न तोड़ने वाला ये खास वादा 1

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में पाकिस्तान टीम के हीरो हसन अली ने कुछ समय पहले ही शादी की। उनकी पत्नी समीया आरजू हरियाणा के मेवात की हैं। विश्व कप के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुँचने वाले पाकिस्तान टीम को करीब ढाई महीने तक कोई मैच नहीं खेला है और इसी वजह से अली ने इसे शादी के लिए सबसे सही समय चुना।

20 अगस्त को हुई शादी

हसन अली ने अपनी पत्नी समीया और दोस्त शादाब खान से किया कभी न तोड़ने वाला ये खास वादा 2

हसन अली और समीया आरजू की शादी 20 अगस्त को दुबई में हुई थी। उनकी शादी में पाकिस्तान के कई खिलाड़ी शामिल हुए थे। शादी के बाद सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने दोनों को अपने घर खाने पर बुलाया था।

सामिया आरजू जो एयरोनॉटिकल इंजीनियर की डिग्री ली है और दुबई की एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर हैं। हसन अली से पहले जहीर अब्‍बास, मोहसिन खान और शोएब मलिक की शादी भी भारतीय लड़की से हो चुकी है।

हसन अली ने किया खास वादा

हसन अली ने अपनी पत्नी समीया और दोस्त शादाब खान से किया कभी न तोड़ने वाला ये खास वादा 3

हसन अली पाकिस्तान टीम में अपने साथी खिलाड़ी शादाब खान को अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते हैं। शादाब ने हसन के गर्दन में परेशानी के दौरान उनके विकेट लेने पर उनके लिए ‘बम एक्सप्लोजन’ सेलिब्रेशन करते थे। शादी के बाद हसन अली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए अपनी पत्नी और दोस्त से वादा किया है। उन्होंने लिखा

“ये दो लोग मेरे जीवन में दोस्त के रूप में आए, एक मेरा सबसे अच्छा दोस्त और दूसरा एक पत्नी बन गई। मुझे इन दोनों में बहुत समानताएँ महसूस होती हैं और वे दोनों महसूस करते हैं कि मैं इन्हें गुस्सा दिलाता हूँ। कोई बात नहीं मैंने खुद से वादा किया था कि मैं आप दोनों को हमेशा के लिए ऐसे ही गुस्सा दिलाऊंगा।”